Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

हैदराबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, घर में संदिग्ध हालत में पड़े मिले शव

तर्नाका: हैदराबाद में सोमवार को एक परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। चार साल की बच्ची समेत चारों का शव उनके घर में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने मृतकों के घर से बाहर नहीं निकलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Jan 16, 2023 22:18
Share :

तर्नाका: हैदराबाद में सोमवार को एक परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। चार साल की बच्ची समेत चारों का शव उनके घर में पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने मृतकों के घर से बाहर नहीं निकलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

 

घटना हैदराबाद के तर्नाका इलाके की है। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। घटनास्थल से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आसपास के लोगों व परिजनों से पूछताछ में पता चला कि मृतक विविन प्रताप का अपनी पत्नी सिंघुरा से अकसर झगड़ा होता था। दोनों के अलावा उनके चार साल की बच्ची व विविन की मां का भी शव मिला है।

जानकारी के मुताबिक विविन चेन्नई में एक निजी कंपनी में काम करता था और सिंघुरा हिमायतनगर में बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करती थी। विविन सिंघुरा को अपना ट्रांसफर चेन्नई कराने के लिए कहता था। बताया जा रहा है कि इसी बात पर दोनों का झगड़ा होता था। पुलिस के अनुसार विविन का शव कमरे में लटका था। बाकी तीनों का शव अलग कमरे में मिला।

First published on: Jan 16, 2023 10:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें