Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भाजपा राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने किए आरोप खारिज, कहा- नहीं किया कांग्रेस नेता शशि थरूर का समर्थन

उन्होंने पत्र में लिखा "मैं आपको स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने किसी भी पत्र पर हस्ताक्षर या लिखा नहीं है

नई दिल्ली: भाजपा राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बुधवार को खुद पर लगे सभी आरोपियों को खारिज किया है। दरअसल, उन पर सूचना प्रौद्योगिकी और संचार के लिए स्थायी समिति के अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस नेता डॉ शशि थरूर का समर्थन करने का आरोप लगाया जा रहा था।

अभी पढ़ें राजस्थान में बगावत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में शामिल हो सकते हैं दिग्विजय सिंह

 

 

कुछ मीडिया रिपोर्टों में थरूर के समर्थन में किसी पत्र पर हस्ताक्षर करने की बात कही जा रही थी। भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बुधवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने ऐसे किसी भी पत्र के हस्ताक्षरकर्ता नहीं हैं। भाजपा सांसद ने राज्यसभा के सदन के नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर थरूर के विस्तार के पक्ष में पत्र पर हस्ताक्षर करने की खबरों के बीच अपना रुख स्पष्ट किया।

अभी पढ़ें कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में दिग्विजय सिंह की एंट्री, कल करेंगे नामांकन

उन्होंने पत्र में लिखा “मैं आपको स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने किसी भी पत्र पर हस्ताक्षर या लिखा नहीं है जो मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा आईटी पैनल के अध्यक्ष के रूप में डॉ शशि थरूर के नाम का समर्थन करने के लिए कहा गया है। मैं ऐसी किसी भी खबर से इनकार करता हूं जो मुझे जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इसलिए मैंने मौखिक रूप से लोकसभा अध्यक्ष और संसदीय कार्य मंत्री को भी अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए सूचित किया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -