Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

सियाचिन ग्लेशियर के बंकर में आग लगने से एक सैन्य अधिकारी की मौत, तीन जवान घायल

Army Bunker Fire In Siachen: श्रीनगर के सियाचिन ग्लेशियर में एक सैन्य बंकर में आग लगने का मामला सामने आया है। हादसे में एक सैन्य अधिकारी और तीन जवान घायल हुए थे। एएनआई के अनुसार, बताया गया है कि हादसे में घायल सैन्य अधिकारी की मौत हो गई है। जबकि घायलों को निकालकर सेना ने […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 19, 2023 16:30
Share :
Siachen Glacier, Siachen Glacier military bunker, Army Bunker Fire In Siachen, Army Bunker
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Army Bunker Fire In Siachen: श्रीनगर के सियाचिन ग्लेशियर में एक सैन्य बंकर में आग लगने का मामला सामने आया है। हादसे में एक सैन्य अधिकारी और तीन जवान घायल हुए थे। एएनआई के अनुसार, बताया गया है कि हादसे में घायल सैन्य अधिकारी की मौत हो गई है। जबकि घायलों को निकालकर सेना ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सियाचिन ग्लेशियर के बंकर में आज आग लगने की घटना में एक अधिकारी की जान चली गई, जबकि तीन अन्य जवान घायल हैं। घायलों को वहां से सुरक्षित निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। सेना की ओर से बताया गया है कि घटना सुबह साढ़े तीन बजे के आसपास है। आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 19, 2023 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें