Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

आंध्र प्रदेश मिनी वैन और लॉरी की टक्कर, 6 की मौत और 4 घायल

पुलिस के अनुसार यह हादसा अल्लू्री, चिंतूर मंडल क्षेत्र के बोडुगुडेम में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। तेज रफ्तार मिनी वैन और लॉरी आपस में टक्करा गई।

अल्लू्री: आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक मिनी वैन और लॉरी की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में अब तक 6 लोगों के मरने व 4 लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस के अनुसार घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें हैं। जिससे हादसे के सही कारणों का पता चले।

 

पुलिस के अनुसार यह हादसा अल्लू्री, चिंतूर मंडल क्षेत्र के बोडुगुडेम में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। तेज रफ्तार मिनी वैन और लॉरी आपस में टक्करा गई। तेज धमाके के बाद कुछ देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे।

आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। पता चला है कि घायल श्रद्धालुओं कहीं दर्शन कर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार दोनों वाहनों को जब्त कर दिया गया है। हादसों में घायल लोगाें से पूछताछ कर मामले में आगे की जांच की जा रही है। फिलहाल मौके पर बचाव कार्य जारी है। हादसे में मरने वालों के शवों को सुरक्षित पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -