Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Uttarakhand News: लापता रिसेप्शनिस्ट की हत्या! सामने आईं भाजपा नेता के बेटे के रिसॉर्ट में होने वाली गंदी कहानियां

लापता हुई 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट का शव शुक्रवार को बरामद कर लिया गया है। इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

Uttarakhand News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऋषिकेश (Rishikesh) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के वनंतरा रिसॉर्ट में रिसेप्शन पर काम करने वाली अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) (19 वर्ष) संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार वालों ने मामले में रिसॉर्ट (resort) मालिक पर आरोप लगाए थे।

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रिसॉर्ट के मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। अंकिता की मौत के बाद रिसॉर्ट और रिसॉर्ट मालिक की कई कहानियां सामने आई हैं। वहीं शुक्रवार को अंकिता का शव भी पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पढ़ें – मायावती बोलीं-समाजवादी पार्टी राज्य में भाजपा को कड़ा विरोध देने में रही विफल

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी अंकिता

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश में वनंतरा रिसॉर्ट है। इसका मालिक पुलकित आर्य है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित एक भाजपा नेता का बेटा है। उसके रिसॉर्ट पर गांव श्रीकोट, पट्टी नादलस्यू (पौड़ी गढ़वाल) की रहने वाली अंकिता भंडारी (19 वर्ष) रिस्पेशन पर काम करती थी। आरोप है कि तीन दिन पहले अंकिता संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गई थी। उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिवार वालों ने पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में गुमशुदगी दर्ज कराई।

अभी पढ़ें – अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 10 राज्यों में NIA की छापेमारी, 100 से ज्यादा PFI वर्कर्स अरेस्ट

सुराग न लगने पर परिवार वालों का गुस्सा बढ़ा

पुलिस भी अंकिता की तलाश नहीं कर पाई। वहीं मामले में परिवार वालों समेत ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंपा। इसी मामले में गुरुवार को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने रिसॉर्ट पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने बताया कि उन्होंने रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत मैनेजर और अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

ग्राहकों के साथ गलत काम का बना रहे थे दबाव

शुक्रवार को ऋषिकेश के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों आरोपियों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उनके भी होश उड़ गए। सामने आया है कि आरोपी अंकिता को रिसॉर्ट में आने वाले ग्राहकों के साथ गलत काम करने के लिए दबाव डालते थे। अंकिता इसका विरोध करती थी। उसने अपने कुछ साथियों और दोस्तों को इस बारे में बता दिया था। इस बात को लेकर 19 सितंबर को अंकिता के साथ रिसॉर्ट मालिक मैनेजर और एक अन्य कर्मी से विवाद भी हुआ था।

विवाद के अंकिता को लेकर गए, नगर में धक्का दे दिया

जांच में सामने आया है कि विवाद के बाद सभी आरोपी घूमने का बहाने करके अंकिता को अपने साथ लेकर गए। इसके बाद रास्ते में फिर से इसी बात को लेकर अंकिता के साथ तीनों का विवाद हो गया। विवाद के दौरान आरोपियों द्वारा अंकिता को धक्का लगा और वह एक नहर में जा गिरी। रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भाष्कर और कर्मचारी पुलकित गुप्ता के साथ अंकिता जाते हुए एक सीसीटीवी फुटेज में भी दिखी है।

अंकिता का शव बरामद, महिला का फूटा गुस्सा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शुक्रवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी का महिलाओं ने घेराव कर लिया। गाड़ी को रोककर जमकर हंगामा किया गया। समाचार एजेंसी के हवाले से कहा गया है कि कुछ दिन पहले लापता हुई 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट का शव शुक्रवार को बरामद कर लिया गया है। इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -