Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Tamilnadu: सीएम स्टालिन बोले- मैं कलैगनार का बेटा, बीजेपी से समझौता नहीं

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा मैं हाथ जोड़कर दिल्ली जा रहा हूं। उनके (सरकार) आदेश सुनने के लिए बैठा रहूंगा। वह आगे बोले मैं कलैगनार का बेटा हूं। तमिलनाडु के सीएम के रूप में केंद्र सरकार से बात करके राज्य […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Aug 17, 2022 10:56
Share :
सीएम एमके स्टालिन
सीएम एमके स्टालिन

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा मैं हाथ जोड़कर दिल्ली जा रहा हूं। उनके (सरकार) आदेश सुनने के लिए बैठा रहूंगा। वह आगे बोले मैं कलैगनार का बेटा हूं। तमिलनाडु के सीएम के रूप में केंद्र सरकार से बात करके राज्य के लोगों के लिए योजनाएं प्राप्त करना मेरी जिम्मेदारी है।

 

और पढ़िए Bihar: डिप्टी सीएम तेजस्वी बोले- बनी है गरीबों की सरकार, कैबिनेट में सभी जातियों के लोग

 

डीएमके की विचारधारा से समझौता नहीं सीएम बोले राज्य और केंद्र सरकार के बीच एक रिश्ता है न कि डीएमके और बीजेपी के बीच। पार्टी की विचारधाराओं के बीच कोई संबंध नहीं है। मैं किसी भी सूरत में डीएमके की विचारधारा से कभी समझौता नहीं करूंगा

 

और पढ़िएकर्नाटक में BJP vs BJP: कैबिनेट मिनिस्टर ने अपने साथी मंत्री से मांगा इस्तीफा, जानें पूरा मामला

 

चुनावी दोस्ती नहीं
सीएम ने कहा चुनाव जीतने के बाद भी हम (वीसीके और डीएमके) साथ हैं। यह चुनावी दोस्ती नहीं है। चुनाव आते हैं और चले जाते हैं लेकिन विचारधारा बनी रहती है। हमें कोई अलग नहीं कर सकता। यह पेरियार की इच्छाओं को पूरा करने वाली सरकार है। द्रमुक अपनी विचारधारा में मजबूत है। हम बीजेपी और आरएसएस के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 16, 2022 08:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें