Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘श्रद्धा के सिर को तालाब में फेंका…’ आफताब के बयान के बाद तलाश के लिए पहुंची पुलिस

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। आरोपी आफताब जो पुलिस को बता रहा है उसी के आधार पर जांच चल रही है। रविवार को दिल्ली पुलिस नगर निगम के कर्मचारियों के साथ एक तालाब को खाली कराने में लगी है. दिल्ली पुलिस को आफताब ने बताया है कि उसने श्रद्धा का सिर दिल्ली के एक तालाब में फेंका है। पुलिस छतरपुर के मैदान गढ़ी पहुंची और यहां मौजूद एक तालाब खाली करा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस कुछ देर पहले आफताब को यहां लेकर आई थी। उसने कबूल किया है कि श्रद्धा के सिर को इसी तालाब में फेंका था। पुलिस को अभी तक 17 हड्डियां मिली हैं। खबर के मुताबिक सोमवार तक आफताब का नार्को टेस्ट कराया जा सकता है।

महरौली के जंगल से मिलीं 17 हड्डियों को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा, जिससे ये हड्डियां महिला की हैं या पुरुष की ये पता किया जा सके. इसके बाद हड्डियों का डीएनए टेस्ट भी होगा. इसके पहले पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। पुलिस ने 18 अक्टूबर के सीसीटीवी फुटेज का आकलन कर रही है जिसमें आफताब पूनावाला एक बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस को संदेह है कि वह अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर के शरीर के कटे हुए हिस्सों को जंगल में फेंकने जा रहा है। क्लिप में दिख रहा है कि आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

पुलिस के अनुसार, आफताब ने 18 मई को अपने लिव-इन पार्टनर वाकर (27) का कथित तौर पर गला घोंट दिया था और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली के जंगलों में फेंका।

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -