Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Tejasswi Prakash ने ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan को बताया अपनी सोल सिस्टर, देखें तस्वीरें

इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं।

मुंबई: इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने 26 अक्टूबर को अपना 44वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम से मनाया। इस पार्टी में बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सेलेब्स को देखा गया। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने भी अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सेलीब्रेशन की कुछ इनसाइड पिक्चर्स शेयर की हैं।

तेजस्वी (Tejasswi Prakash calls Sussanne Khan her soul sister) ने सुज़ैन के लिए एक छोटे मैसेज के साथ बैश की तस्वीरें साझा की, जिसमें उन्होंने बर्थडे गर्ल को अपनी सोल सिस्टर बताया है। तस्वीरों को साझा करते हुए, तेजस्वी ने लिखा, “इस खूबसूरत सोल सिस्टर के साथ जो केवल छोटी होती जा रही है … जन्मदिन मुबारक हो प्यार @suzkr।” सुजैन ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जवाब देते हुए कहा, “धन्यवाद जानेमन।” करण कुंद्रा ने भी कमेंट किया, “हैप्पी लोग”।

तस्वीरों में तेजस्वी ब्लैक फुल-स्लीव टॉप और थाई-हाई स्लिट के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स से पूरा किया। वहीं करण सफेद शर्ट और सफेद पैंट के साथ डैशिंग दिखे। जबकि बर्थडे गर्ल सुजैन ने पीले रंग की सीक्विन वाली स्कर्ट और सफेद ब्लाउज को एक छोटे सेक्विन जैकेट के साथ स्टाइल किया। उन्होंने अपने माथे के चारों ओर एक हेड एक्सेसरी भी पहनी थी और ब्राउन बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -