Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Teachers Day: इन सितारों ने एक्टिंग के लिए छोड़ी नौकरी, कोई म्यूजिक का तो कोई डांस का रहा मास्टर

Teachers Day: हर किसी का कुछ ना कुछ बनने का सपना होता है। कोई डॉक्टर बनना चाहता है तो कोई टीचर, कोई इंजीनियिंग तो कोई कलाकार। अपने सपने को पूरा करने के लिए सभी सेक्रिफाइज भी करते हैं। बॉलीवुड के भी कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने अपना एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए अपनी […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Sep 4, 2023 14:01
Share :
Teachers Day
Teachers Day

Teachers Day: हर किसी का कुछ ना कुछ बनने का सपना होता है। कोई डॉक्टर बनना चाहता है तो कोई टीचर, कोई इंजीनियिंग तो कोई कलाकार। अपने सपने को पूरा करने के लिए सभी सेक्रिफाइज भी करते हैं।

बॉलीवुड के भी कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने अपना एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए अपनी नौकरियों को छोड़ा है। चलिए जान लेते हैं कि आखिर किन सितारों ने नौकरी छोड़ अपना एक्टिंग का सपना पूरा किया है।

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker के इस काम से नाराज हैं पति फहाद अहमद! एक्ट्रेस ने कहा- फिर ऐसा नहीं करूंगी

इन सितारों ने एक्टिंग के लिए छोड़ी नौकरी

1. अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का एक्टर प्रिपेयर्स के नाम से एक एक्टिंग स्कूल है। इसे उन्होंने साल 2005 में खोला था और इसमें अभिनेता खुद टीचिंग भी करते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में कई सितारे शामिल रहे हैं और इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, कियारा आडवाणी और प्रीति जिंटा तक का नाम शामिल है।

2. नंदिता दास

निर्देशन से लेकर एक्टिंग में अपना जलवा दिखाने वाली नंदिता दास एक टीचर भी रह चुकी है। ऋषि वैली के नाम से एक्ट्रेस का एक स्कूल है और इसमें वो थिएटर के दिनों में पढ़ाती भी थी।

3. अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी एक टीचर रह चुके हैं। बता दें कि विदेश में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेने के बाद अक्षय ने मुंबई में मार्शल आर्ट्स का स्कूल खोला और वहां पर एक्टर ने स्टूडेंट्स को मार्शल आर्ट्स सिखाने शुरू किया।

4. सान्या मल्होत्रा

दंगल, पगलैट, बधाई हो, लूडो समेत कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा एक डांस टीचर रह चुकी है। एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले सान्या स्टूडेंट्स को बैली डांस सिखाया करती थी।

5. चंद्रूचूड़ सिंह

अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह दून स्कूल में म्यूजिक पढ़ाते थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ अजमाया और इसी में अपना करियर बनाया।

First published on: Sep 04, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें