Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sunil Grover Video: फुटपाथ पर सामान बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, कहा- पर्सनल …

Sunil Grover Video: कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फुटपाथ पर दुकान सजा क्र बैठे हैं।

Sunil Grover Video: कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है।अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाले सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अक्सर अपनी वीडियो और पिक्चर्स शेयर करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें Daler Mehndi: कबूतरबाजी मामले में राहत, हाई कोर्ट ने निचली अदालत द्वारा सुनाई सजा पर लगाई रोक

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो

टीवी के मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में सुनील ग्रोवर ने जिस तरीके से डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। हाल ही में सुनील ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर एक दुकान लगा रखी है, जिसमें आर्टिफिशिएल मालाएं और अन्य सामान रखा हुआ है।

 

सारा सामान पर्सनल है

लेकिन जब भी कोई ग्राहक सुनील से इस समान को खरीदने के लिए पूछता है तो वो उसे बेचने से इनकार कर रहे हैं। कॉमेडियन वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सारा सामान पर्सनल है। ये बिकाऊ नहीं है।सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ये मजेदार वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।फैन्स सुनील ग्रोवर के इस लेटेस्ट वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

इस शो ने दिलाई पहचान 

सुनील ग्रोवर ने बतौर अभिनेता इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी लेकिन अभी तक उन्होंने वो खास मुकाम हासिल नहीं किया था जिसकी तलाश में वो थे। एक्टिंग की दुनिया से निकल कर सुनील ने कॉमेडी में कदम रखा। कॉमेडी शोज ने सुनील को खास पहचान दिलाई। गौरतलब है कि सबसे फेमस शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ (Comedy Nights With Kapil Sharma) में वो ‘गुत्थी’ का किरदार निभा कर रातों रात स्टार बन गए। इस शो में उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी से लेकर, रिंकू भाभी के भी किरदार निभाए।

 

अभी पढ़ें Sunny Leone: बिकिनी पहन सनी लियोन ने मचाई सनसनी, समंदर किनारे दिए किलर पोज

इस फिल्म में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्टर फिल्म गुड बाय (Good Bye) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्मे में सुनील ग्रोवर के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म गुड बाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -