---विज्ञापन---

आखिर कौन हैं Shahrukh Khan के आध्यात्म गुरु? फिल्में फ्लॉप होने पर देते हैं यह सलाह

Shahrukh Khan Spiritual Guru: 21 दिसंबर को आनंद पंडित ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख खान भी शामिल हुए। शाहरुख ने उनको अपना आध्यात्म गुरु बताया।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 22, 2023 17:40
Share :
Shahrukh Khan
image credit: instagram

Shahrukh Khan Spiritual Guru: शाहरुख खान की फिल्म डंकी बीते दिन रिलीज हो गई है। फैंस को फिल्म पसंद आ रही है। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर हैं आनंद पंडित। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स कंपनी के मालिक हैं और वह लोटस डेवलपर्स नाम से रियल एस्टेट कंपनी भी चलाते हैं। बीते 21 दिसंबर को आनंद पंडित ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस मौके पर कई सेलेब्स ने शिरकत की। कई दिल छू लेने वाली तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए। इस दौरान शाहरुख खान का भी एक वीडियो सामने आया है, तो चलिए जानते हैं कि आखिर इसमें क्या खास है।

भाषण में क्या बोल गए शाहरुख

इस खास मौके पर डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख खान भी शामिल हुए। उन्होंने आनंद पंडित की तारीफ में कसीदे पढ़े। इसके अलावा शाहरुख ने उनको अपना आध्यात्म गुरु बताया। अपने भाषण शाहरुख ने कहा, मैं कई बार आधी रात को पंडित के साथ जुहू के आसपास ड्राइव पर जाता हूं। शाहरुख मजाक में कहे हैं कि यहां पर पंडित के पास इतनी बिल्डिंग्स हैं कि जो बिल्डिंग उन्होंने नहीं बनाई हैं वह उनका नाम उंगलियों पर बता देते हैं। शाहरुख ने कहा, ‘वह मेरे आध्यात्मिक गुरु भी हैं, वह वास्तु को समझते हैं, इसलिए जब मेरी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है, तो मैं उन्हें अपने घर में चीजें बदलने के लिए बुलाता हूं।’

यह भी पढ़ें: ‘सच बताने का वक्त आ गया है…’ क्या Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez को दी धमकी?

आनंद पंडित देते हैं सुझाव

शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘मैं कहता हूं, सर, मेरी पिछली वाली पिक्चर चली नहीं, कुछ कर दो और वह एक आइने को चारों ओर घुमाने का सुझाव देते हैं, लेकिन सौभाग्य से मेरी फिल्में चल रही हैं।’ बता दें कि इस वीडियो में शाहरुख खान के साथ में आनंद पंडित और सोनू निगम भी खड़े नजर आ रहे हैं। आनंद पंडित ने साल 2000 में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनके फिल्म स्टूडियो ने टोटल धमाल (2019), मिसिंग (2018), सरकार 3 (2018), और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्में बनाई हैं।

दूसरे दिन कितना कमाए

वहीं शाहरुख खान की बात करें तो शाहरुख की हाल ही में डंकी रिलीज हुई, जिसने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का कारोबार किया। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की पूरी उम्मीद की जा रही है। हालांकि आज इसका क्लैश सालार के साथ हो रहा है और यह फिल्म तगड़ी ओपनिंग लेने की फिराक में है।

First published on: Dec 22, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें