Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मन्नत’ से लेकर ‘बुर्ज खलीफा’ तक गूंजा किंग खान का नाम, फैंस के प्यार के आगे झुके शाहरुख खान

शाहरुख खान के फैंस ने उनका जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) किसी त्योहार की तरह मनाया। दुनियाभर में किंग खान के फैंस का क्रेज देखने को मिला।

मुंबई: शाहरुख खान के फैंस ने मंगलवार को किसी त्योहार की तरह उनका जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) मनाया। दुनियाभर में किंग खान के फैंस का क्रेज देखने को मिला। चाहे उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस की परेड हो या फिर दुबई के बुर्जखलीफा का उनके नाम से जगमगाना। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

फैंस ने किया ‘मन्नत’ के बाहर परेड

अभिनेता के 57वें जन्मदिन पर फैंस ने उनपर प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आधी रात के बाद अगले दिन बुधवार दोपहर को भी मुंबई स्थित उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली। लोग उनके नाम के पोस्टर्स लेकर उनके घर के बाहर परेड (Fans pared outside Mannat) करते नजर आए। इतना ही नहीं ये भीड़ बार-बार उनका नाम भी पुकारती रही। ये उनका प्यार ही है जिसके बाद शाहरुख को एक बार फिर फैन्स का अभिवादन करने के लिए अपनी बालकनी में आना पड़ा।

अभी पढ़ें Avatar: The Way of Water Trailer: अवतार से भी ज्यादा भव्य और शानदार होगी अवतार 2, यहां देखें ट्रेलर

 

किंग खान ने किया फैंस का शुक्रिया

इस भीड़ के साथ सेल्फी लेकर शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने प्यारा सा मौसेज भी लिखा। तस्वीर को शाहरुख ने कैप्शन दिया, “समुद्र के सामने रहना कितना प्यारा है…..प्यार का समुद्र जो मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला है…धन्यवाद। मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी हूं …और खुश भी ।”

बुर्जखलीफा हुआ रौशन

वहीं दुबई के बुर्जखलीफा (Burj Khalifa lights up on Shah Rukh Khan Birthday) से भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके नाम से पूरी इमारत रौशन होती नजर आ रही है। इसमें लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे शाहरुख हैप्पी बर्थडे पठान वी लव यू।’ बुर्ज खलीफा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इसे साझा किया है।

 

अभी पढ़ें ऋतिक रौशन ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के जन्मदिन को यूं बनाया खास, यहां देखें वीडियो

वर्कफ्रंट

शाहरुख खान अगले साल पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इसके बाद वो एटली की एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके अपोजिट साउथ स्टार नयनतारा होंगी। ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी। उनकी पाइपलाइन में तीसरी फिल्म ‘डंकी’ है, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे और इसमें तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -