Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kareena Kapoor B’Day: 42 साल की हुईं करीना कपूर, इंडस्ट्री की ट्रेंड सेटर हैं बेबो

Happy Birthday Kareena Kapoor: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं।

Happy Birthday Kareena Kapoor: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपना 42 वां जन्मदिन (Kareena Kapoor Birthday) मना रही हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कम समय में ही खास पहचान बनाई। आज बॉलीवुड में करीना कपूर एक्ट्रेस के साथ-साथ ट्रेंड सेटर के तौर पर जानी जाती हैं। फिल्मी परिवार से आने के कारण एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड की राहें आसान थी। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

10 साल बड़े सैफ अली संग रचाई शादी

अपनी दिलकश अदाओं से सबको घायल करने वाली बेबो ने जीवन साथी के रूप में छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को चुना। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना (Saif Kareena Wedding) साल 2012 में शादी रचाई। आज के समय में स्टार कपल 2 बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं। करीना के बेटे तैमूर और जेह अपनी क्यूटनेस के कारण सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं।

 

 

ट्रेंड सेटर हैं करीना कपूर

जहां माना जाता था कि शादी और बच्चें एक एक्ट्रेस के करियर पर पर फुल स्टॉप लगा देते हैं। वहीं करीना कपूर ने शादी के बाद लगातार काम किया। यहां तक एक्ट्रेस अपने दोनों प्रेग्नेंसी के समय भी काम करती रहीं। ऐसा करके एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट किया। बेबो एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। करीना का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद है।

 


करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं करीना

अगर बात की जाए करीना कपूर की कमाई और संपत्ति की तो इस मामले में वो अपने पति सैफ अली खान को कड़ी टक्कर देती हैं।मीडिया खबरों के अनुसार करीना अकेले 413 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन (Kareena Kapoor Net Worth) हैं। एक फिल्म के लिए करीना कपूर करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। लेती हैं। विज्ञापन के लिए भी करीना कई करोड़ रुपये फीस लेती हैं।


एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी हालांकि आमिर करीना स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -