Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘सीता रामम’ में मृणाल ठाकुर के परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुईं कंगना, बोलीं- ‘जिंदाबाद ठाकुर साब’

बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर मशहूर हैं। आलोचना करने से लेकर सराहना करने तक वो कभी नहीं कतरातीं। अब हाल ही में वो फिल्म सीता रामम की तारीफ करती नजर आईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर मशहूर हैं। आलोचना करने से लेकर सराहना करने तक वो कभी नहीं कतरातीं। अब हाल ही में वो मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और दुलकर सलमान (Dulqar Salman) की फिल्म ‘सीता रामम’ के लिए तारीफों के पुल बांधती नजर आईं।

अभी पढ़ें Raju Srivastava: जब राजू श्रीवास्तव का मजाक पड़ गया था उनपर ही भारी, देनी पड़ी थी सफाई

इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त कंगना ने समय निकालकर ये फिल्म देखी और इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी। ‘सीता रामम’ के बारे में तारीफों के पुल बांधते हुए कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट लिखा।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में फिल्म के ‘असाधारण पटकथा और निर्देशन’ का जिक्र किया है। उन्होंने मृणाल (Mrunal Thakur gets praised by Kangana Ranaut) की भी प्रशंसा की और लिखा कि कोई अन्य अभिनेत्री मृणाल की तरह राजकुमारी नूरजहाँ उर्फ ​​सीता महालक्ष्मी की भूमिका नहीं निभा सकती थी।

तेलुगु भाषा में रोमांटिक फिल्म को हनु राघवपुडी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इसमें दुलकर को लेफ्टिनेंट राम की भूमिका निभाते दिखाया गया है, जो कश्मीर में तैनात एक भारतीय सेना अधिकारी है। उन्हें मृणाल द्वारा निभाए गए किरदार सीता महालक्ष्मी से एक अज्ञात प्रेम पत्र मिलता है, जिसके बाद इनकी प्रेम कहानी शुरू होती है।

कंगना ने फिल्म की समीक्षा की और लिखा कि सभी का प्रदर्शन असाधारण था, हालांकि, मृणाल का प्रदर्शन शीर्ष पर था। उन्होंने एक्ट्रेस को क्वीन बताया और लिखा ‘जिंदाबाद ठाकुर साहब’, साथ ही एक क्वीन इमोजी भी पोस्ट किया। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनके लिए यह एक शानदार अनुभव था और उन्हें प्रेम कहानी, पटकथा और निर्देशन पसंद आया। उन्होंने निर्देशक हनु राघवपुडी और पूरी टीम को बेहतरीन काम के लिए बधाई दी।

अभी पढ़ें RIP Raju Srivastava: कभी ऑटो रिक्शा चलाते थे राजू श्रीवास्तव, इस स्टार की मिमिक्री से बने कॉमेडी किंग

 

वहीं कंगना से तारीफ पाने के बाद एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी अपनी खुशी जाहिर की। एक्ट्रेस ने कंगना के पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘खुद क्वीन से ये सुनना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।’

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -