Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karan Johar को Kangana Ranaut की चुनौती, बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को लेकर करना चाहती हैं इंटरव्यू

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक सभी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दूसरी ओर क्वीन कंगना रनौत ब्रह्रमास्त्र को लेकर लगातार आक्रामक होती नजर आ रही हैं।

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक सभी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसके आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं। फिल्म की शुरुआत धमाकेदार हुई है।

दूसरी ओर क्वीन कंगना रनौत ब्रह्रमास्त्र को लेकर लगातार आक्रामक होती नजर आ रही हैं। करण जौहर ने साझा किया कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के केवल दो दिनों में दुनिया भर में 160 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी को लेकर कंगना रनौत ने सवाल खड़े किए हैं।

अभी पढ़ें ‘प्रतिशोध’ वाले बयान पर KRK ने लिया यू-टर्न, नेटिजेंस ने किया बुरी तरह ट्रोल

एक्ट्रेस ने अब करण जौहर को ‘ब्रह्मास्त्र’ के बढ़े हुए बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर उनका एक इंटरव्यू करने की चुनौती दी है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट करते हुए कंगना (Kangana Ranaut to take interview of Karan Johar) ने कहा कि वो करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हैं और समझना चाहती हैं कि वो नेट कलेक्शन के बजाय ब्रह्मास्त्र का ग्रॉस कलेक्शन क्यों शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं करण जौहर का इंटरव्यू करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह ब्रह्मास्त्र के ग्रॉस कलेक्शन की घोषणा क्यों कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन की? हताशा क्या है?”

उन्होंने आगे लिखा, “650 करोड़ में बनी फिल्म दो दिन में ही 60 करोड़ रुपये (यह नेट कलेक्शन है, जो उन्होंने घोषित किया है, मुझे विश्वास नहीं है) का कलेक्शन कर हिट कैसे हो सकती है? करण जौहर जी कृपया हमें प्रबुद्ध करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग।”

अभी पढ़ें ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो आउट, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

कंगना ने आगे उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब फिल्म को हिट या फ्लॉप घोषित करने की बात आती है तो ‘मूवी माफिया’ और आम लोगों के लिए अलग-अलग मापदंड होते हैं। इससे पहले, कंगना ने ब्रह्मास्त्र पर 800 करोड़ रुपये के नुकसान की एक रिपोर्ट साझा की थी, जिससे पीवीआर और आईनॉक्स थिएटर चेन को भारी नुकसान हुआ था। हालांकि, पीवीआर सिनेमाज के सीईओ ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटर चेन बहुत अच्छा कारोबार कर रही है।

ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, ये फिल्म एक बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर के रूप में उभरी है। शुरुआती दिन में इसने 36.50 करोड़ रुपये से 38.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके अलावा फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -