Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो आउट, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

Bigg Boss 16 Promo Out: टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित और विवाद शो बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) आउट हुआ है।

Bigg Boss 16 Promo Out: टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित और विवाद शो बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) आउट हुआ है। प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस बार शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का अलग अंदाज नजर आया है।

 

अभी पढ़ें लेडी बाउंसर संग भारती सिंह ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

‘बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे’

बिग बॉस सीजन 16 के प्रोमो काफी मजेदार और डरावना भी है। इसमें शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस हाउस की जानकारी दे रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत में हॉरर बैकग्राउंड दिखाया जाता है और इसके साथ ही कहा जाता है कि, ’15 साल से इस घर में सबने अपना खेल दिखाया है अब बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे।

 

सलमान खान का दिखा अलग अंदाज

शो के होस्ट और भाईजान सलमान खान (Salman Khan) शो की थीम और फॉर्मेट के बारे में भी बताते हैं जिसे सुनकर कंटेस्टेंट्स के होश उड़ जाएंगे। सलमान का कहना है कि बिग हॉस हाउस में इस ग्रेवेटी से लेकर दिन-रात तक बदल सकते हैं। इस बार शो अंडर वाटर हो सकता है। कंटेस्टेंट्स को ये सब झेलना काफी भारी पड़ेगा।

सोशल मीडिया पर छाया प्रोमो

बिग बॉस का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। प्रोमो में पिछले सीजन की कई झलकियां साझा की गई है। अब नए सीजन में फैंस को नया अवतार देखने को मिलेगा। प्रोमो के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

अभी पढ़ें बॉयकॉट ट्रेंड का फीका रहा असर, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ”ब्रह्मास्त्र’

 

ये सितारें आएंगे नजर

मीडिया खबरों के अनुसार इस बार बिग बॉस 16 में नई थीम भी होगी और नये सितारें भी। इस बार शो की थीम aqua फॉर्म में रखी गई हैं जिसमें कंटेस्टेंट्स को पानी के अंदर रहना होगा। खबरों की मानें तो राजीव सेन, चारु असोपा, मुनव्वर फारुकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, पूनम पांडे जैसे सितारें नजर आ सकते हैं। हालांकि अब तक इनकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -