Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बेटे युग संग डिनर पर निकलीं Kajol इस वजह से हो रहीं ट्रोल, वीडियो में देखें क्या है वजह

बीती रात काजोल (Kajol) ने अपने बेटे युग का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वो बेटे के साथ एक मशहूर रेस्टोरेंट डिनर करने पहुंचीं, जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। मगर नेटिजेंस ने उनकी एक चीज को नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई: बीती रात काजोल (Kajol) ने अपने बेटे युग का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वो बेटे के साथ एक मशहूर रेस्टोरेंट डिनर करने पहुंचीं, जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया।

काजोल ने अपने बेटे का हाथ पकड़े रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। मगर नेटिजेंस ने उनकी एक चीज को नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से काजोल और युग (Kajol & Sun Yug Spotted Video) के स्पॉटेड वीडियो को साझा किया, जिसमें उन्हें ब्लैक फ्लोरल प्रिंट टॉप और ब्लैक ट्राउजर्स के साथ आंखों पर धूप का काला चश्मा भी लगाए हुए देखा जा सकता है। बस फिर क्या था, नेटिजेंस की नजरों से ये छिप नहीं सका और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल (Kajol gets troll) करना शुरू कर दिया।

वीडियो के कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो, एक यूजर ने लिखा, ‘रात को चश्मा क्यों पहना है?’, ‘मेंटल रात को सन ग्लासेज पहन रखा है’, एक और यूजर ने लिखा, ‘काला चश्मा उतार लेती तो पकड़कर नहीं लानी पड़ती।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो, काजोल को आखिरी बार तान्हाजी में पति अजय देवगन के साथ देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट रही और बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक काजोल और अजय की केमिस्ट्री को लंबे समय बाद एक बार फिर देखा गया।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -