Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Godfather Hindi Trailer: ‘भाई के बड़े भाई का मामला है….’, पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी मेगा स्टार चिरंजीवी-सलमान खान की जोड़ी

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म चिरंजीवि के सभी फैंस के लिए दशहरे का गिफ्ट होने जा रही है।

मुंबई: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म चिरंजीवि के सभी फैंस के लिए दशहरे का गिफ्ट होने जा रही है।

आज यानी शनिवार को फिल्म का हिंदी ट्रेलर (Godfather Hindi Trailer)भी जारी कर दिया गया। मुंबई के एक कार्यक्रम में ट्रेलर लॉन्च के जौरान चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) दोनों ही नजर आए क्योंकि फिल्म में भी ये जोड़ी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएगी।

अभी पढ़ें Asha Parekh Birthday: दिग्गज अदाकारा के कुछ सबसे लोकप्रिय गीत, जो आज भी हैं सदाबहार

चिरंजीवी के धमाकेदार एंट्री से लेकर सलमान खान के शानदार एटिट्यूड तक फिल्म का ट्रेलर एक मनोरंजक कहानी देने का वादा करता है। मुख्य आकर्षण बाइक पर सलमान की दबंग-शैली की एंट्री है। बैकग्राउंड में, बॉलीवुड के पसंदीदा भाई को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “नमस्कार भाई, ना ये मेरा मामला है, ना ये तेरा मामला है। ये परिवार की बात है। तेरे बड़े भाई के बड़े भाई का…गॉडफादर [चिरंजीवी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं]”।

गॉडफादर का तेलुगु ट्रेलर इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ट्रेलर का अनावरण चिरंजीवी ने आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में एक भव्य प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में किया। ट्रेलर को यूट्यूब पर करीब 1.5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

‘गॉडफादर’ एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मोहन राजा द्वारा निर्देशित किया गया है। कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले राम चरण, आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद द्वारा समर्थित ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

गॉडफादर अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन, इसका एक मुख्य कारण यह भी था कि फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान दोनों पहली बार एक साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही यह फिल्म मोहनलाल स्टारर 2019 की मलयालम ब्लॉकबस्टर लूसिफ़ेर की रीमेक भी है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: सलमान के सामने साजिद का कंफेशन, घमंड के चलते हो गया करियर बर्बाद

फिल्म में नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचरण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दशहार के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म से निर्माताओं को शानदार ओपनिंग की उम्मीद है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -