Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

फिल्म निर्माता-निर्देशक Sawan Kumar Tak अस्पताल में भर्ती, भतीजे ने दिया हेल्थ अपडेट

फिल्म निर्माता सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak hospitalised) की 'गंभीर' रूप से तबियत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके भतीजे, नवीन कुमार टाक ने एक निजी टेब्लॉयड से से बातचीत कर इसकी पुष्टि की।

मुंबई: फिल्म निर्माता सावन कुमार टाक (Sawan Kumar Tak hospitalised) की ‘गंभीर’ रूप से तबियत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके भतीजे, नवीन कुमार टाक ने एक निजी टेब्लॉयड से से बातचीत कर इसकी पुष्टि की।

उन्होंने और खुलासा किया कि निर्देशक वर्तमान में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके चाचा का दिल अच्छी स्थिति में नहीं है और फेफड़ों से संबंधित बीमारियों का भी इतिहास उनका था। नवीन ने सभी से सावन के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का भी आग्रह किया।

अभी पढ़ें Rashmika Mandanna और Kartika Aaryan एक साथ हुए स्पॉट, फैंस का बज्ज हाई

नवीन कुमार ने कहा, “उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें फेफड़ों से संबंधित बीमारियों का इतिहास रहा है, लेकिन इस बार वह गंभीर है और उनका दिल अच्छी स्थिति में नहीं है। हम फैंस और उनके चाहने वालों से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने के लिए कह रहे हैं ताकि चाचा इस मुश्किल समय से बाहर निकल सकें।”

सावन कुमार टाक ने मनोरंजन उद्योग में अपने करियर की शुरुआत साल 1967 की फिल्म ‘नौनिहाल’ से एक निर्माता के रूप में की थी। इस फिल्म में संजीव कुमार मुख्य भूमिका में थे और इसे सभी से अपार सराहना मिली। इस फिल्म को उस साल राष्ट्री पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किया गया था। साल 2012 में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म के निर्माण के लिए अपनी बहन से 25,000 रुपये उधार लिए थे।

अभी पढ़ें शाहरुख की Pathaan से जॉन अब्राहम का लुक आया सामने, एक्शन लोडेड अवतार में आए नजर

4 दशक से अधिक समय तक फिल्म इंडस्ट्री में अपना योगदान देने वाले सावन की उम्र 86 वर्ष है। उन्होंने अपने करियर में संजीव कुमार से लेकर महमूद जूनियर जिसे नईम सैय्यद के नाम से जाना जाता है, तक सेलेब्स को सिनेमा में ब्रेक दिया। हालांकिस फिल्म निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म मीना कुमारी के साथ थी, जिसका नाम है ‘गोमती के किनारे’ (1972) थी। वहीं ये फिल्म मीना के करियर की आखिरी फिल्म साबित हुई। बाद में, उन्होंने सौतन, सौतन की बेटी, सनम बेवफ़ा, और बेवफ़ा से वफ़ा सहित कई फ़िल्मों का निर्देशन किया।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -