Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Drishyam 2 Re-call Teaser: री-ओपन हो रही है फाइल, अब क्या करेगा विजय सालगांवकर?

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Re-call Teaser) को रिलीज होने में अब महज एक महीना बाकी है और मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से शुरू कर दिया है। गुरुवार को फिल्म का एक रीकॉल टीजर जारी किया गया, जिसमें दृश्य के पहले भाग की कहानी को फिर से याद करवाया गया है।

अभी पढ़ें New Bhojpuri Song: प्यार में डूबे समर और चांदनी, साथ बेच रहे जलेबी और बिंदी, देखें वायरल गाना

विजय सालगांवकर के परिवार की कहती इस फिल्म का पोस्टर तो पहले ही सामने आ चुका है, अब इसका टीजर भी इस बात को बताता है कि गोवा की आईजी के बेटे की मौत मामले में बंद किए जा चुके फाइल को री-ओपन किया जा रहा है।

फिल्म के पहले भाग के अहम हिस्सों को दर्शाते हुए अंत में दिखाया गया है कि अजय देवगन जो कि अपनी बेटी को बचाने के लिए हर हद पार करता है, और अपनी सूझ-बूझ से पुलिस की आंखों में धूस झोंकने में कामयाब भी हो जाता है, वो अब अपना गुनाह कुबूल करने जा रहा है।

अभी पढ़ें Sooraj Pancholi Statement: जिया खान मामले में सूरज पंचोली ने बयां किया दर्द, बोले-मैं विनती करता हूं..

फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, और मृणाल जाधव ने अपनी-अपनी भूमिकाओं में देखने को मिलेंगे। गौरतलब हो कि, फिल्म के पहले भाग में एक पुलिसकर्मी के बेटे के रहस्यमय ढंग से गायब होने का पता लगाया जाता है। एक अनपढ़ व्यक्ति का परिवार आरोपों के घेरे में आ जाता है और विजय साल गांवकर (अजय देवगन) अपने परिवार की प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता है।

फिल्म के अंत तक हत्या का रहस्य मात्र एक रहस्य ही रहता है, लेकिन अब जारी हुए टीजर को देखकर मालूम पड़ रहा है कि फाइल फिर से खुल रही है और आईजी के बेटे की मौत का रहस्य बाहर आने वाला है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -