---विज्ञापन---

शादी के बाद भी पर्दे पर इंटीमेट होने से नहीं कतराईं एक्ट्रेस, जमकर दिए Kissing Scene

Actress Intimate Scene After Wedding: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी के बाद पर्दे पर जमकर बोल्ड और किसिंग सीन दिए हैं।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Jan 6, 2024 16:41
Share :
Actress Intimate Scene After Wedding
image credit: social media

Actress Intimate Scene After Wedding: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन खूब चर्चा में बने रहते हैं। अनमैरिड के अलावा कई शादीशुदा सितारों ने भी पर्दे पर बोल्ड सीन दिए हैं। हालांकि कई सेलेब्स ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने इन सीन को करने से साफ इनकार कर दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है। तो चलिए आपको बताते हैं कि और ऐसी कौन सी फिल्में हैं, जिनमें ये एक्ट्रेस इंटीमेट हुई हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस सुर्खियों में बनी हुई है। जिसमें सस्पेंस के साथ कैटरीना और विजय की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। कटरीना एक सीन में विजय के साथ लिपलॉक करती भी दिखाई देनी वाली हैं। यह फिल्म अगले हफ्ते 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। दीपिका ने फिल्म गहराइयां में जमकर बोल्ड और किसिंग दिए थे। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आए थे। हालांकि फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: अब Vishal Bharadwaj संग बनेगी SRK की जोड़ी? दिलचस्प किरदार में दिखेंगे किंग खान

प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद बोल्ड सीन देने वालों में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ फिल्म में जमकर इंटीमेट और किसिंग सीन देती नजर आईं थीं। प्रियंका की इस सीरीज को लोगों ने पसंद किया था।

आलिया भट्ट

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के दौरान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने भी किसिंग सीन दिए हैं। करण जौहर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया था।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय पिछले दिनों अभिषेक बच्चन संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। बता दें कि ऐश्वर्या ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर संग लिपलॉक सीन दिया था।

First published on: Jan 06, 2024 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें