---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: शो के ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं ये 11 सेलेब्स, 3 ने तो बार-बार ठुकराया

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत आज से हो रही है। ऐसे में आपको उन सेलेब्स के बारे में बताते हैं जिन्हें मेकर्स हर साल शो में बुलाने के लिए मोटी रकम ऑफर करते हैं लेकिन वो हर साल बिग बॉस के इस ऑफर को प्यार से रिजेक्ट कर देते हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 21, 2024 19:54
Share :
Celebrities Who Rejected Bigg Boss OTT 3 Offer
Celebrities Who Rejected Bigg Boss OTT 3 Offer

Bigg Boss OTT 3 Celebrities Who Rejected the Show: बिग बॉस ओटीटी 3 की एकदम ‘झक्कास’ अंदाज में आज से शुरुआत होने जा रही है। इस बार शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेट्स एक से बढ़कर हैं। जियो सिनेमा ने कई प्रोमोज रिलीज किए हैं और होस्ट अनिल कपूर भी अपने अलग स्टाइल, स्वैग में शो में चार चांद लगाने के लिए एकदम तैयार हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर बार की ही तरह इस बार भी कुछ नामचीन सेलेब्स को बुलाने का मेकर्स का सपना महज सपना बनकर ही रह गया। इस बार भी कई फेमस सेलेब्स ने बिग बॉस मेकर्स को नो एंट्री बोर्ड दिखा दिया। जबकि इसके लिए उन्हें भारी भरकम रकम ऑफर की जा रही थी लेकिन फिर भी टीवी के इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो के लिए उन्होंने हामी नहीं भरी। चलिए आपको बताते हैं उन हस्तियों के बारे में जो हर साल बिग बॉस के ऑफर को मना कर देते हैं।

जेनिफर विंगेट

पिछले कई सालों से बिग बॉस के मेकर्स जेनिफर विंगेट को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। बावजूद इसके टीवी जगत की इस हीरोइन ने हर साल बड़े ही प्यार से शो में एंट्री करने से इनकार किया है।

आयशा सिंह

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्ट्रेस आयशा सिंह को भी मेकर्स ने सीजन 17 का हिस्सा बनाने के लिए काफी मिन्नतें की थीं लेकिन आयशा ने कहा था कि वो फिलहाल शो के लिए तैयार नहीं हैं।

फहमान खान

टेलिविजन इंडस्ट्री के हैंडसम हंक फहमान खान भले ही सीजन 16 में अपनी दोस्त सुंबुल तौकीर खान को सपोर्ट करने के लिए 1 दिन के लिए घर के अंदर गए थे लेकिन उन्होंने भी पिछले 2 सालों में दोनों बार ही शो के ऑफर को ठुकराया है।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की फेमस बहू दिव्यांका त्रिपाठी को भी बिग बॉस का पिछले कई सालों से बुलावा आ रहा है लेकिन ‘ये हैं मोहब्बते’ एक्ट्रेस ने शो में होने वाले लड़ाई झगड़ों की वजह से शो से दूरी बनाना ही बेहतर समझा है। दिव्यांका कहती हैं कि वो अपनी लाइफ को काफी पर्सनल ही रखना पसंद करती हैं बस इसलिए वो शो में पार्ट लेने से परहेज करती हैं।

शिवांगी जोशी

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को इस बार भी शो के मेकर्स मोटी रकम देकर पार्टिसिपेट करने का ऑफर दे रहे थे लेकिन शिवांगी ने भी फिलहाल एक्टिंग को ही अपनी प्रियोरिटी बताते हुए शो को मना कर दिया।

करन पटेल

‘ये हैं मोहब्बते’ में दिव्यांका के ऑनस्क्रीन हसबेंड करन पटेल को भी शो के मेकर्स काफी समय से शो पर बुलाने के लिए कोशिश कर रहे हैं लेकिन करन ने तो हाल ही में बिग बॉस पर एक विवादित बयान देते हुए शो पर ना जाने का अपना कारण बताया था। करन ने कहा था कि शो में अब लोगों की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ा दीं जाती हैं। इसलिए वो कभी शो का पार्ट नहीं बन सकते।

Celebrities Who Rejected Bigg Boss

Celebrities Who Rejected Bigg Boss

 

नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को भी पिछले कई सालों से शो का ऑफर आ रहा है लेकिन वो हर बार शो में होने वालीं कॉन्ट्रोवर्सीज का हवाला देते हुए मना कर देती हैं। हालांकि नेहा कई बार शो में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

पूनम पांडे

अक्सर विवादों में रहने वालीं अभिनेत्री पूनम पांडे भी अब तक शो का हिस्सा नहीं बनी हैं जबकि उनको भी हर साल मोटा पैसा देते हुए शो के मेकर्स ऑफर करते हैं। हालांकि पूनम कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ सीजन 1 में पूनम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में उनके एक मौत वाले पब्लिसिटी स्टंट के चलते भी उन्होंने काफी लाइमलाइट ली थी

शीजान खान

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के चलते विवादों में आए एक्टर शीजान खान को भी बिग बॉस पिछले 2 सालों से अपने शो में बुलाना चाह रहे हैं लेकिन शीजान जिंदगी की उन बुरी यादों को फिर से याद नहीं करना चाहते। इसलिए शीजान भी शो से खुद को दूर ही रख रहे हैं।

करन सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु के हसबेंड और जेनिफर विंगट के एक्स रह चुके करन सिंह ग्रोवर वैसे तो टेलिविजन में एक बड़ा नाम हैं। लेकिन अपने निजी जिंदगी को लेकर वो ज्यादा चर्चों में रहते हैं। करन को मेकर्स शो पर बुलाने के लिए काफी कोशिशें करते हैं लेकिन वो भी फिलहाल शो पर नहीं जाना चाहते।

अर्जुन बिजलानी

बिग बॉस को मना करने वालों की लिस्ट में टीवी का हार्थरोब अर्जुन बिजलानी भी शामिल हैं। वो भी हर साल शो के ऑफर को ठुकरा देते हैं।

First published on: Jun 21, 2024 06:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें