Bigg Boss 16: इस वक्त के बिग बॉस के घर में 7 लोग नॉमिटेड हैं और हर नॉमिनेशन प्रक्रिया के साथ घर में सभी के इक्वेजन भी बदलते जा रहे हैं। इनके बीच की कड़वाहट दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया (Bigg Boss 16 Nomination) में रिश्तों की नींव कमजोर हो गई है।

नए सप्ताह में बिग बॉस ने नॉमिनेशन का अंदाज भी नया रखा। इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया में घर के कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से चुनकर किसी एक को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना था। अब्दु रोज़िक, शिव, टीना, निमृत, गौतम और सौंदर्या को घर वालों ने टास्क के मुताबिक नॉमिनेट किया। मगर गोरी नगोरी को अर्चना ने स्पेशल अधिकार के तहत नॉमिनेशन में डाला।

अभी पढ़ें Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय की ‘राम सेतु’ दूसरे ही दिन हुई डाउन, जानें कलेक्शन

 

 

अभी पढ़ें Celebs Bhai Dooj 2022: बी-टाउन में कुछ इस तरह मना भाई दूज का त्योहार, देखें

सोशल मीडिया पर इस हफ्ते के टास्क को लेकर काफी चर्चा हो रही है। लोग एक तरफ जहां अब्दु रोजिक के नॉमिनेशन से हैरान हैं, तो वहीं किसे सबसे कम वोट मिलेंगे और घर से बाहर कौन जाएगा इसे लेकर भी खूब मंथन हो रहा है। कई पेजेस ने अभी से वोटिंग करानी भी शुरू कर दी है, जिसमें सबसे ज्यादा वोट अब्दु रोजिक को मिले हैं और, तो वहीं सबसे कम वोट गोरी नगोरी के लिए आए हैं। यही वजह है कि लोग कयास लगा रहे हैं कि इस हफ्ते गोरी घर से बाहर जाएंगी। इस प्रक्रिया के बाद से ही घर में सभी के रिश्ते और दोस्तियां बदलती नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें