Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘Batman’ में अपनी आवाज देने वाले वॉइस ओवर आर्टिस्ट Kevin Conroy का निधन

Kevin Conroy Passes Away: एक्टर और वॉइसओवर आर्टिस्ट केविन कॉनरॉय (Kevin conroy death) 66 के उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इस दुखद खबर की जानकारी उनके को-स्टार डायने पर्सिंग ने दी है। साथ में वॉर्नर ब्रदर्स एनिमेशन ने भी इसकी पृष्टि की।

‘बैटमैन’ में दी थी अपनी आवाज

केविन कॉनरॉय ने बैटमैन (Batman voiceover artist Kevin conroy Death) के एनिमेटेड किरदार को अपनी आवाज दी थी, जो हर किसी को पंसद आई थी। उनके इस काम की काफी सराहना हुई थी। उनका प्रदर्शन सभी के लिए यादगार रहेगा। आपको बता दें कि केविन को कैंसर की बीमारी थी, जिससे वो लंबे समय से जूझ रहे थे और अन्त में बीमारी ने उन्हें हरा दिया। एक्टर के जाने की खबर सुन उनके फैंस की आंखें नम हैं।

अभी पढ़ें Mumbai News: शाहरुख खान नहीं, उनके बॉडीगार्ड को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम्स ने रोका

मार्क हैमिल ने याद करते हुए कही ये बातें

वहीं उनके को-स्टार मार्क हैमिल ने उनके लिए एक पोस्ट भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘केविन एक परफेक्शनिस्ट थे। वो इस धरती पर मेरे पसंदीदा लोगों में से एक थे। मैं उनसे भाई की तरह प्यार करता था। वो अपने करीबियों की केयर करते थे। उनकी शालीनता उनके हर काम में झलकती थी। मैं जब भी उनसे मिलता या बात करता, तो मेरे अंदर जोश भर जाता था।’

पॉल दिनी ने भी दी श्रद्धांजलि 

केविन सच में सबके लिए काफी खास थे। उनके जाने का हर किसी को गम है और लोग शोक मना रहे हैं। ‘बैटमैन: द एनिमेटेड’ सीरीज के राइटर ‘पॉल दिनी’ ने भी केविन कॉनरॉय को श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा है।

अभी पढ़ें 42 साल की उम्र में 12 बच्चे, हॉलीवुड एक्टर Nick Cannon के इन महिलाओं से रहें हैं संबंध

 

 

ऐसे हुई थी एक्टर के करियर की शुरूआत

केविन कॉनरॉय ने 80 के दशक में अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर के रुप में की थी। हालांकि, बाद में वो एक बेहतरीन वॉइसओवर आर्टिस्ट के रूप में निखरकर सामने आए। उनके आवाज की काफी प्रशंसा हुई और उन्हें एक नई पहचान मिली। केविन कॉनरॉय अब भले ही दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी आवाज हमेशा फैंस के कानों में गूंजती रहेगी।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -