Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 10 July: अमेरिका जाने को तैयार अनुपमा, उड़ान के लिए बचे सिर्फ 12 घंटे !

Anupamaa Spoiler Alert 10 July: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में फैंस की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि अनुपमा अमेरिका जाने में कामयाब होगी या फिर अनुज की बातों में आकर वो प्लान कैंसल कर देगी। इसके बीच अनुपमा इन दिनों फैंस के बीच एक बार फिर काफी पॉपुलर हो गया है। गुरुकुल पहुंची […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Jul 10, 2023 14:02
Share :
Anupamaa Spoiler Alert 20 july, rupali ganguly, gauerav khanna
Anupamaa Spoiler Alert 20 july, rupali ganguly, gauerav khanna

Anupamaa Spoiler Alert 10 July: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में फैंस की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि अनुपमा अमेरिका जाने में कामयाब होगी या फिर अनुज की बातों में आकर वो प्लान कैंसल कर देगी। इसके बीच अनुपमा इन दिनों फैंस के बीच एक बार फिर काफी पॉपुलर हो गया है।

गुरुकुल पहुंची अनुपमा (Anupamaa Spoiler Alert 10 July)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस सीरियल के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुज गुरु मां की कड़वी बातें सुनता है, जिसके बाद वह अनुपमा को गुरुकुल भेज देता है और कहता है कि वह अब सिर्फ अमेरिका जाने पर ध्यान देगी।

अमेरिका जाने को तैयार अनुपमा

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा गुरुकुल में मालती देवी और नकुल से साथ काम करवा रही होती है और उनके जाने में सिर्फ 12 घंटे बचे होते हैं। तब मालती देवी अनुपमा को सिर्फ अपनी आंखों के सामने रखना चाहती है और उसे काम देने लगती है, लेकिन अनुपमा ये चीज समझ जाती है और मालती देवी से कहती है कि मेरा जाना बहुत मुश्किल है और इस वक्त मेरे परिवार को भी मेरी जरूरत है, लेकिन मैं अमेरिका जरूर जाऊंगी। अनुपमा की इन बातों से मालती देवी खुश हो जाती है।

बरखा को हुआ एहसास

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि बरखा भी अपने पति से बोलती है कि मैं खराब हूं लेकिन एक औरत भी हूं। मैं सच्चे मन से चाहती हूं कि अनुपमा इन डिमांडिंग रिश्तों से निकलकर अपने सपने पूरे करे। वहीं दूसरी ओर शाह परिवार में भी सब अनुपमा के ही ख्यालों में ही खोए हुए हैं। इस दौरा बा कहती हैं, ‘मैंने उसे कभी प्यार नहीं दिया, लेकिन उसने हमेशा मुझे मां माना।’ डिंपी भी कहती है कि मेरी लिए जो मेरी सगी मां नहीं कर पाई, वो अनुपमा मां ने किया। काव्या भी अनुपमा के लिए अपनी भावनाएं जाहिर करती हैं।

First published on: Jul 10, 2023 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें