Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kerala: 25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीतने पर अब बड़ी मुसीबत में फंसा ऑटो वाला, आंतरिक कलह से परेशान!

kerala News: केरल सरकार के मेगा ओणम रफल में 25 करोड़ रुपये के प्रथम पुरस्कार के विजेता घोषित किए जाने के ठीक कुछ दिनों बाद ऑटोरिक्शा चालक अनूप का कहना है कि उन्हें अपनी जीत का पछतावा है। उन्होंने कहा, ‘मैंने मन की शांति खो दी है और मैं अपने घर में भी नहीं रह सकता क्योंकि मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं जो मुझे अपनी विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए बुलाते हैं क्योंकि मैंने पहला पुरस्कार जीता है। अब मैं अपने रहने की जगह बदलता रहता हूं, क्योंकि मैंने मन की वह शांति खो दी है जिसका मैंने पुरस्कार जीतने तक आनंद लिया था।’

अभी पढ़ें 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के 18 महीने के DA एरियर पर बड़ी खबर, जानें कब मिलेगा पैसा!

अनूप अपनी पत्नी, बच्चे और मां के साथ मुख्य राजधानी शहर से करीब 12 किमी दूर श्रीकार्यम में रहता है। जीत का टिकट अनूप ने यहां के एक स्थानीय एजेंट से अपने बच्चे की गुल्लक को तोड़कर लिया था। कर और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद, अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपये की राशि मिलेगी।

उन्होंने कहा, ‘अब मैं वास्तव में चाहता हूं, मुझे इसे नहीं जीतना चाहिए था। ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी शुरुआत के एक दो दिनों में ही आनंद आया। लेकिन अब यह एक खतरा बन गया है और मैं बाहर भी नहीं जा सकता जहां मैं रुकता हूं। लोग मुझसे मदद मांग रहे हैं।’

अभी पढ़ें PM Kisan Yojana: 12 करोड़ से ज्यादा किसानों के लिए खुशखबरी, जानिए दिन आएगी 12वीं किस्त

वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल लोगों को यह बताने के लिए कर रहे हैं कि उन्हें अभी पैसा नहीं मिला है। अनूप को अफसोस है कि अब वह दौर आ गया है, जहां उनके जाने-पहचाने लोग दुश्मन बन जाएंगे।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -