Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

खुशखबरी, Jio और Nokia मिलकर ला रहे सबसे सस्ता 4G फोन

JIO एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है। इसके लिए नोकिया भी जियो की मदद कर रही है।

Edited By : Shubham Upadhyay | Updated: Nov 7, 2023 13:52
Share :
Jio Phone, jio phone keypad, jio phone prima 4g, jio phone recharge plan, jio phone price, jio bharat phone, jio bharat phone price, jio bharat v2, जिओ भारत फोन, jio bharat 5g, jio bharat v2 price, jio bharat 5g phone price, jio bharat phone price flipkart,
Photo Credit: Google

Jio Phone Keypad: JIO हमेशा से अपने ग्राहकों का ख्याल रखते हुए आया है। साल 2016 से लगातार कंपनी अपनी शानदार सर्विस की वजह से अपने यूजर्स के दिल में जगह बनाई हुई है। इसी बीच एक बार फिर से कंपनी ने ऐसा दांव खेले हैं, जिससे ग्राहकों की मौज ही मौज आने वाली है। खबर ये है कि जियो नोकिया के साथ मिलकर देश को सबसे सस्ता मोबाइल फोन देने की तैयारी में है। इसके लिए दोनों कंपनियों के बीच में बात फाइनल स्टेज में है।

25 करोड़ यूजर्स पर है कंपनी की नजर

JIO Bharat Phone के कई वेरिएंट्स दोनों कंपनी मिलकर मार्केट में अगर महीने से उतार सकती हैं। ET की खबर के अनुसार, जियो ने कहा है कि देश के करीब 25 करोड़ यूजर्स के लिए हम एक अलग प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। हमा चाहते हैं कि यूजर्स के पास सबसे सस्ते फोन के साथ सबसे अच्छा फोन भा जाए। इसके लिए हम नोकिया के साथ लावा जैसी कंपनी के संपर्क में हैं।

JIO Bharat Phone के एडवांस वर्जन के लिए साथ आएंगी दोनों कंपनी

अभी की बात करें तो JIO Bharat Phone 3 वेरिएंट्स में बाजार में मौजूद है। जिसकी कीमत 999 से लेकर 1299 है। JIO Bharat Phone दूसरे फीचर फोन के मुकाबले एडवांस है। लेकिन डिमांड को देखते हुए प्रोडक्शन के लिए कंपनी को अलग प्लानिंग पर काम करने की जरूरत है। फोन में UPI के साथ JioCinema, Jio Saavan जैसे शानदार ऐप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Adani के लिए बजी खतरे की घंटी, धड़ाम हुई कंपनी!

जनवरी 2024 में हो सकता है लॉन्च

अब कंपनी चाहती है कि इन फोन में 4G की तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाए। ऐसा होते ही देश में JIO Bharat Phone सबसे सस्ता 4G वाला फोन बन जाएगा। लॉन्च की बात करें तो जवनरी 2024 में ये फोन मार्केट में आ सकता है। यानी एक बार फिर से जियो कमाल देश के अंदर करने जा रहा है।

First published on: Nov 07, 2023 01:52 PM
संबंधित खबरें