Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

5G आने के बाद इस कंपनी के शेयरों में लगे चार चांद, आपके पास भी कमाने का है अच्छा मौका!

मुंबई: घरेलू दूरसंचार उपकरण निर्माता और प्रौद्योगिकी प्रदाता द्वारा 5G समाधान और सेवाओं के रोलआउट में तेजी लाने के लिए अपनी 5G लैब-ए-ए-सर्विस (LaaS) लॉन्च करने के बाद HFCL के शेयरों में सोमवार को 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई।

बीएसई प्लेटफॉर्म पर शेयर 4.12 फीसदी की तेजी के साथ 75.80 रुपये पर कारोबार कर रहा था। शेयर ने 77.20 रुपये के इंट्रा डे हाई को छुआ। एनएसई पर, यह सुबह में शुरूआत के बाद 3.98 प्रतिशत बढ़कर 75.75 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

अभी पढ़ें 10 साल में 1,100% रिटर्न! विश्लेषकों ने इस मल्टीबैगर पर लगाया बड़ा दांव, आपके लिए भी बड़ा मौका

एचएफसीएल 76.70 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गया। कंपनी ने 5G पुश को सपोर्ट करने के लिए 5G मैक्रो रेडियो यूनिट भी लॉन्च की है। 5G 8T8R मैक्रो रेडियो इकाइयों को घरेलू और वैश्विक बाजारों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

दिल्ली में 5जी की शुरुआत के लिए शहर को 10,000 टावरों की जरूरत होगी और प्रत्येक टावर पर छह रेडियो यूनिट लगाए जाएंगे। कुल मिलाकर, अकेले राष्ट्रीय राजधानी में एक ऑपरेटर द्वारा 60,000 रेडियो इकाइयों की आवश्यकता होगी, जो अपने आप में एक बड़ा अवसर है। रेडियो यूनिट का निर्माण दिल्ली-एनसीआर में किया जाएगा।

अभी पढ़ें SBI ग्राहकों के लिए अलर्ट! ऐसा किए बिना आप ATM से कैश नहीं निकाल सकते

एचएफसीएल दूरसंचार उपकरणों के निर्माण पर करीब 400 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है। इसके अलावा, एचएफसीएल ने कहा कि इसकी 5जी लैब दूरसंचार ऑपरेटरों और पारिस्थितिकी तंत्र भागीदारों को 5जी समाधान, सेवाओं और व्यापार मॉडल को नया बनाने और सह-निर्माण करने में सक्षम बनाएगी ताकि नए 5जी उपयोग के मामलों का निर्माण किया जा सके और इस तकनीक के लाभों को अनलॉक किया जा सके।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -