Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

यह E Bike है ऑफरोडिंग की रानी, सिंगल चार्ज में देती है 240 Km की रेंज, जानें कीमत

E Bikes: टू व्हीलर मार्केट में लगातार ई बाइक की मांग बढ़ रही है। इसी को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ASYNC ने अपनी ई बाइक A1 पेश की है। यह बाइक सिंगल चार्ज में 240 Km की रेंज देती है। कंपनी ने इसे खासतौर पर ऑफरोडिंग के लिए बनाया है। बाइक में हाइड्रोलिक […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Apr 15, 2023 14:10
Share :
ASYNC A1, e bikes e bikes under 1.55 lakhs
ASYNC A1

E Bikes: टू व्हीलर मार्केट में लगातार ई बाइक की मांग बढ़ रही है। इसी को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ASYNC ने अपनी ई बाइक A1 पेश की है। यह बाइक सिंगल चार्ज में 240 Km की रेंज देती है। कंपनी ने इसे खासतौर पर ऑफरोडिंग के लिए बनाया है। बाइक में हाइड्रोलिक ब्रेक्स हैं।

और पढ़िए – Honda Shine 100 Vs Hero Splendor Plus: हीरो की 70 kmpl की माइलेज और होंडा में मिलते हैं 5 कलर ऑप्शन, जानें डिटेल कंपैरिजन

ASYNC A1 में कंपनी ने रिमूवेबल बैटरी दी है

ASYNC A1 में कंपनी ने रिमूवेबल बैटरी दी है। यह पैडल और बैटरी दोनों से चलती है। ई बाइक में 1920 Wh की बैटरी है। कंपनी ने इसे ‘T’ शेप फ्रेम पर बनाया है। यह करीब 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसके standard वेरिएंट में 4.0 इंच का LCD डिस्प्ले और प्रो वेरिएंट में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

ASYNC A1

ASYNC A1

और पढ़िए – अनोखे डिजाइन और हाई ड्राइविंग रेंज, इन E Bikes पर फिदा हुए लोग, जानें डिटेल्स

यह 56 Kmph की टॉप स्पीड देती है

इस E-Bike में 1200 W की इलेक्ट्रिक मोटर है। यह 56 Kmph की टॉप स्पीड देता है। इसे खासतौर पर इस तरह डिजाइन किया गया है जिससे इसे चलाने वाले की राइडिंग पोजिशन सही रहे। इसके फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसमें 20 इंच के बड़े टायर दिए गए हैं। फिलहाल यह बाइक ग्लोबल मार्केट में पेश की गई है। अनुमान है भारत में यह ई बाइक 1.55 लाख रुपये में मिलेगी।

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें