Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Kaalchakra: अपनी राशि अनुसार करेंगे देवताओं की पूजा तो मिलेगा मान-सम्मान और मनचाही नौकरी का वरदान

Kaalchakra: ज्योतिषियों के अनुसार यदि जन्मकुंडली में लग्न राशि के अनुसार देवी-देवताओं की आराधना की जाए तो अधिक लाभ होता है। आमतौर पर लोग दूसरों की देखादेखी उपाय करते हैं या अलग-अलग देवताओं की पूजा करते हैं। इस स्थिति में उन्हें किसी भी प्रकार से लाभ नहीं हो पाता है। यह भी पढ़ें: आज ही […]

Edited By : Pandit Suresh Pandey | Updated: Aug 23, 2023 17:12
Share :
Kaalchakra, Pandit Suresh Pandey, Jyotish tips, astrology, vastu tips,

Kaalchakra: ज्योतिषियों के अनुसार यदि जन्मकुंडली में लग्न राशि के अनुसार देवी-देवताओं की आराधना की जाए तो अधिक लाभ होता है। आमतौर पर लोग दूसरों की देखादेखी उपाय करते हैं या अलग-अलग देवताओं की पूजा करते हैं। इस स्थिति में उन्हें किसी भी प्रकार से लाभ नहीं हो पाता है।

यह भी पढ़ें: आज ही करें झाड़ू के ये उपाय, तुरंत बरसने लगेगा पैसा

पंडित सुरेश पांडेय के अनुसार सभी लोगों को उनकी जन्मराशि या नामराशि के अनुसार ही देवताओं की आराधना करनी चाहिए। ऐसा करने से न केवल जीवन में आ रही सभी समस्याएं हल होंगी वरन दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की भी मिलेगी। वीडियो देख कर जानिए कि आपको अपनी राशि अनुसार किसी देवी या देवता की पूजा करनी चाहिए।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: May 13, 2023 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें