Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal 16th October: सूर्य की तरह इनका चमेगा भाग्य तो इन्हें होगा धन लाभ, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 16 अक्टूबर 2022 और दिन रविवार है। आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

Aaj Ka Rashifal 16 October 2022: आज दिनांक 16 अक्टूबर 2022 और दिन रविवार (Raviwar Ka Rashifal) है। जानिए ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा से आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती है और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

मेष राशि (Aries)

आज क्रोध आएगा पर खुद से नियंत्रण भी कर लेंगे , वाणी में मिठास रखना आज जरूरी है आज परिवार के सदस्यों के साथ मेल मिलाप एवं मनोरंजन करेंगे आज मन काफी प्रसन्न रहेग। लव रिलेशनशिप में नजदीकियां बढ़ेंगी।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- मेहरून

वृषभ राशि (Taurus)

आज सुख सुविधाओं पर धन का खर्चा होगा, लम्बे समय से प्लान की हुई चीज़ें घर आ सकती हैं, नौकरी में पदोन्नति का योग बन रहा है, विदेश क लिए प्लान कर रहे थे तो आज फलीभूत होगा आपका सपना । सारा ध्यान आज आपका अपने पार्टनर के इर्द गिर्द घूमेगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- गुलाबी

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपके मैनजमेंट से किये हुए कार्यों की प्रशंसा होगी , सुबह से शाम तक हर कार्य को योजना बनाकर सफल रूप दे पाएंगे, पिता के स्वस्थ्य का ख्याल रखे बिगड़ सकता है। प्रेम सम्बन्धो में वाद विवाद से बचे व विश्वास बनाकर रखें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- मूंगिया हरा

कर्क राशि (Cancer)

आज स्वस्थ्य मज़बूत और मन प्रसन्न रहेगा , दिन में भरपूर एनर्जी बानी रहेगी साथ मन काफी प्रफुल्लित और सकारात्मक रहेगा जिससे दिन में सभी कार्यों को सही रूपरेखा दे पाएंगे। परन्तु कार्यक्षेत्र में सिर्फ अपने काम से काम रखे आज। आज आपके पार्टनर का सहयोग आपके मन में काफी ऊर्जा भर देगा।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- सफ़ेद

सिंह राशि (Leo)

स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन काफी अच्छा रहेगा, परन्तु आज क्रोध कुछ ज्यादा आ सकता है, परन्तु जायज़ बात को भी आराम से पेश किया जा सकता है,आज पिता और आपके विचारों में मतभेद हो सकता है , बात करते समय दायरा बनाकर रखें। आज लव पार्टनर हो या लाइफ पार्टनर तालमेल बनाकर रखना जरूरी होगा।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- गहरा लाल

कन्या राशि (Virgo)

आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ दे रहा है, योजनाए बनाने में और उनको कार्यान्वित करने में सफल होंगे दिन का भरपूर लाभ उठाये, आज आपका बिज़नेस पार्टनर आप पर थोड़ा हावी हो सकता है ईगो पर न लेकर बात को सही तरह से सुलझाने का प्रयास करें। प्रेम संबधों में मधुरता रहेगी।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- गहरा हरा

तुला राशि (Libra)

इस समय कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें, इस समय कन्फूशन्स बहुत अधिक रहेंगे क्या करू क्या न करू वाली स्थिति रहेगी, ऐसे में महत्वपूर्ण निर्णय टाळ देना बेहतर होगा, स्वास्थय थोड़ा ढीला होने से मन भी थोड़ा उदास हो सकता है। मैडिटेशन जरूर करें। आज पार्टनर के साथ जितनी जरुरत हो बस उतनी बात करें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज पूरा ध्यान लव पार्टनर पर रहेगा जिससे मन में ख़ुशी का अनुभव करेंगे आज काफी रोमांटिक और उत्साह भरा दिन रहने वाला है, काम काज की तरफ आज ध्यान थोड़ा कम रहेगा, विवाहित लोगों को संतान की और से खुशखबरी मिलेगी, खाने पिने में भी रूचि बढ़ेगी लेकिन ध्यान से खाएं ।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- लाल

धनु राशि (Sagittarius)

आज जमीन जायदाद घर प्रॉपर्टी वहां या अन्य सुख सुविधयों के कार्यों में दिन व्यस्त रहेगा, आज माँ क साथ समय बिताना अच्छा रहेगा ,पेट सम्बन्धी समस्या परेशान कर सकती है, आज कोई छोटी सी यात्रा भी कर सकते हैं , पिता से आज अपने कार्य की सराहना की प्रतीक्षा करेंगे।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- हल्दी पीला

मकर राशि (Capricorn)

वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी होगा, वर्ना किसी अपने खास से रिश्तों में तनाव आ सकता है , मन में आज काफी चंचलता रहेगी जिसकी वजह से किसी भी काम को सीरियसली नहीं कर पाएंगे, राजनीती से जुड़े लोगों क लिए दिन आज अच्छा साबित नहीं होने वाला है। आज प्रेम सम्बन्ध में मदुरता आएगी।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- हल्का नीला

कुंभ राशि (Aquarius)

लम्बे समय से घर लेने का प्लान बन रहा है जो फलीभूत होता दिख रहा है साथ ही घर की साज सज्जा और रख रखाव पर भी काफी खर्च होगा, निवेश करने के लिए दिन काफी उत्तम है , धन आगमन का योग भी काफी प्रबल है परन्तु उसके लिए थोड़ा प्रयास करना पड़ेगा , स्वस्थ्य का ध्यान रखे तला हुआ खाने से बचें। प्रेम विवाह क लिए समय उत्तम।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- गहरा नीला

मीन राशि (Pisces)

अपने ऊपर बहुत ध्यान देने क बाद भी स्वस्थ्य बहुत अधिक अच्छा नहीं रहेगा कुछ नरमी रहेगी, मन घूमने फिरने की प्लानिंग में रहेगा काफी कुछ अलग अलग गतिविधियों में खुद व्यस्त रखेंगे, कुछ चीज़े अचानक से हो सकती हैं जिनके लिए पहले से अवेयर नहीं होंगे, अपने पार्टनर क प्रति काफी केयरिंग रहेंगे उनको सहयोग देंगे।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- सुनहरा

Instagram: @astrologer_deepa_sharma

अभी पढ़ें – आज का राशिफल यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -