Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

पाकिस्तान के नेता ने पूर्व PM पर कसा तंज, कहा- एक्टिंग के मामले में सलमान-शाहरुख खान से बेहतर हैं इमरान खान

पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि इमरान खान ने एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया।

Taunt On Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक्टिंग के मामले में शाहरुख खान और सलमान खान से बहुत बेहतर हैं। पाकिस्तान की एक राजनीतिक पार्टी के नेता मौलाना फजलुर रहमान ने ये बातें कहते हुए पूर्व प्रधानमंत्री पर तंज कसा।

बता दें कि इमरान खान को गुरुवार को दाहिने पैर में गोली लग गई थी, जिसे उन्होंने “हत्या का प्रयास” बताया था। मामले को लेकर मौलाना फजलुर रहमान ने संदेह जताया। पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि इमरान खान ने एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया।

उन्होंने कहा, “शुरुआत में मुझे वजीराबाद कांड के बारे में सुनकर इमरान खान से सहानुभूति हुई थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह एक ड्रामा था।” इमरान खान की चोटों के बारे में भ्रम व्यक्त करते हुए, नेता ने पूछा, “यह कैसे संभव है कि एक साथ इमरान के पैर में चार गोली लग गई?”

उन्होंने आगे कहा, “गोली से लगी चोटों के लिए उनका इलाज कैंसर अस्पताल में क्यों किया जा रहा है।” बात दें कि इमरान खान ने अपने धर्मार्थ संगठन के स्वामित्व वाले शौकत खानम अस्पताल में गोली लगने से घायल होने के लिए सर्जरी कराई है। मौलाना ने कहा कि इमरान खान का इलाज करने वाले डॉक्टरों के बयानों में विरोधाभास है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -