Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

हमास समर्थकों ने 3 लोगों को दी सरेआम फांसी की सजा, शवों को बिजली के खंभे पर लटकाया

Israel-Hamas War: इजराइल के लिए जासूसी करने के आरोप में हमास समर्थकों ने 3 लोगों को सरेआम फांसी दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि जब आरोपियों को फांसी दी जा रही थी तब भीड़ 'तुम गद्दार हो!' और 'अपने सिर पर कदम रखो, तुम जासूसी करते हो' चिल्ला रहे थे।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Nov 25, 2023 23:00
Share :

Israel-Hamas War: इजराइली सैनिकों को सहयोग करने के आरोप में वेस्ट बैंक में फिलिस्तीनी गुटों द्वारा तीन लोगों की हत्या कर दी गई, हमास ने एक सीजफायर समझौते के तहत शुक्रवार को 13 इजराइली महिलाओं और बच्चों को रिहा कर दिया था। सोशल मीडिया पर प्रसारित तस्वीरों और वीडियो में लोगों की भीड़ जयकार करते हुए दिखाई दे रही है क्योंकि तुल्कर्म में दो शवों को बिजली के खंभे पर लटका दिया गया था और उनका अपमान किया गया था।

इजराइली सेना को जानकारी मुहैया कराने का आरोप

फॉक्स न्यूज ने बताया कि जेनिन में एक तिहाई की मौत हो गई, जबकि इजराइल के एन12 न्यूज चैनल ने तुल्कर्म में मारे गए दो लोगों की पहचान 31 वर्षीय हमजा मुबारक और 29 वर्षीय आजम जुबरा के रूप में की। रिपोर्ट में दावा किया गया कि ये लोग मारे गए क्योंकि भीड़ चिल्ला रही थी ‘तुम गद्दार हो!’ और ‘अपने सिर पर कदम रखो, तुम जासूसी करते हो’।

इसमें दावा किया गया कि दोनों व्यक्तियों के शवों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। दोनों व्यक्तियों पर इजराइली सेना को जानकारी मुहैया कराने का आरोप था जिसके कारण हमास और इस्लामिक जिहाद से जुड़े तीन आतंकवादियों की मौत हो गई।

News24 Whatsapp Channel

किसी को बख्शा नहीं जाएगा

i24 न्यूज के अनुसार खुद को रेजिस्टेंस सिक्योरिटी कहने वाले एक संगठन ने कहा कि इन लोगों ने कथित तौर पर एक वीडियो रिकॉर्डिंग में “कबूल” करते हुए कहा कि उन्हें आईडीएफ की मदद के लिए भुगतान मिला था। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि किसी भी मुखबिर या किसी गद्दार के लिए कोई छूट नहीं है, और जो कोई भी हमारे सेनानियों की हत्या के किसी भी मामले में शामिल साबित होगा, हम उस पर हमला करेंगे, उसका पीछा करेंगे और उसे मौत की सजा देंगे।

First published on: Nov 25, 2023 10:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें