Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Flight में 13 घंटे Gas छोड़ता रहा पालतू कुत्ता; सजा बन गए सफर के बाद प्रेमी जोड़े ने मांग लिए पैसे वापस

पेरिस: आम तौर पर पालतू जानवरों को हवाई जहाज में ले जाने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन कुछ एयरलाइंस टिकट पर पालतू जानवरों को ले जाने की अनुमति देती हैं। हालांकि इस दौरान सह-यात्री के आराम का ख्याल रखना पालतू जानवर के मालिक की जिम्मेदारी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प किस्सा […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Sep 11, 2023 20:59
Share :

पेरिस: आम तौर पर पालतू जानवरों को हवाई जहाज में ले जाने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन कुछ एयरलाइंस टिकट पर पालतू जानवरों को ले जाने की अनुमति देती हैं। हालांकि इस दौरान सह-यात्री के आराम का ख्याल रखना पालतू जानवर के मालिक की जिम्मेदारी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प किस्सा वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर जहां लोग हंस रहे हैं वहीं हैरान भी हैं। पता चला है कि फ्लाइट में किसी का पालतू कुत्ता 13 घंटे खतरनाक गैस छोड़ता रहा। अब आप ही बताएं कि आखिर कोई कितनी देर तक नाक सिकोड़कर रख सकता है। इसी के चलते एक प्रेमी जोड़े ने अब एयरलाइंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया तो कार्रवाई हुई। जानें क्या है पूरा मामला…

मिली जानकारी के मुताबिक गिल और वॉरेन प्रेस नाम के एक प्रेमी जोड़े ने पेरिस से सिंगापुर की फ्लाइट बुक की थी। बोर्ड करने के बाद उनकी बगल वाली सीट पर एक आदमी अपने पालतू कुत्ते के साथ सफर कर रहा था, जिसके चलते इस प्रेमी जोड़े के लिए ये सफर उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल सफर साबित हुआ। डेली स्टार के मुताबिक जोड़े की यात्रा एक बुरे सपने में बदल गई जब उनके बगल में बैठा कुत्ता गैस उगलने लगा और अपनी नाक और मुंह से हवा और आवाजें निकालने लगा। जहां तक ​​हवा और आवाज का सवाल है तो सब ठीक था, लेकिन कुत्ते का बार-बार गैस छोड़ना, इस जोड़े के लिए सबसे बड़ी समस्या बन गया।

इसके बाद संबंधित जोड़े ने एयरलाइंस कंपनी के रवैये के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया कि कुत्ते ने उनकी यात्रा को मुश्किल बना दिया है। वो अपनी यात्रा को बेहद रोमांटिक बनाना चाहते थे, लेकिन कुत्ते ने उनका मूड इतना खराब कर दिया कि ये 13 घंटे उनके लिए नर्क से भी बदतर साबित हुए।

सिंगापुर एयरलाइंस के खिलाफ मुकदमा दायर किए जाने और फ्लाइट का किराया भी वापस करने की मांग करने पर कार्रवाई हुई है। इस बारे में गिल ने बताया है कि लगातार कई हफ्तों तक शिकायत करने के बाद उन्हें 9,854 रुपए (£95) का यात्रा वाउचर मिला। दंपति ने मुआवजे पर भी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि यह उड़ान में उन्हें हुई असुविधा की भरपाई के लिए पर्याप्त नहीं है। इसके बाद सिंगापुर एयरलाइंस ने माफी मांगी और सभी यात्रियों से कहा कि अगर ऐसी स्थिति आती है तो एयरलाइन क्रू उनकी मदद के लिए खड़ा रहेगा।

First published on: Sep 11, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें