Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

डॉगी का कारनामा देख फिदा हुए लोग, जो काम पुलिस नहीं कर पाई चंद सेकंड में कर दिखाया, Watch Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन क्यूट डॉग की वीडियो वायरल होती रहती हैं। इस कार एक German Shepherd की वीडियो वायरल हो रही है। इस डॉगी का नाम K9 है। यह डॉगी Carmel Police Department में है। यह बेहद समझदार और प्रशिक्षत डॉग है। बकरियों के साथ वीडियो वायरल वायरल वीडियो में एक […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Oct 1, 2023 20:47
Share :
viral video
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन क्यूट डॉग की वीडियो वायरल होती रहती हैं। इस कार एक German Shepherd की वीडियो वायरल हो रही है। इस डॉगी का नाम K9 है। यह डॉगी Carmel Police Department में है। यह बेहद समझदार और प्रशिक्षत डॉग है।

बकरियों के साथ वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में एक डॉगी अपने साथ पुलिसकर्मी के साथ दिखाई पड़ रहा है। पुलिस को एक मुख्य सड़क पर बड़ी संख्या में बकरियों के होने की सूचना मिलती है। पुलिस वाले K9 के साथ मौके पर पहुंचते हैं। डॉगी को देख बकरियां चंद सेकंड में सड़क से हट जाती हैं।

 

नेटिजन्स को पसंद आ रही यह वीडियो

K9 चंद सेकंड में ही बकरियों को सड़क किनारे खदेड़ देता है। इस वीडियो को नेटिजन्स जमकर लाइक कर रहें हैं। Carmel Police Department ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो डाली है। पुलिस ने अपने साथी पर गर्व जताया है।

वीडियो पर आ रहे कमेंट

वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो पर लोग बड़ी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में लोग डॉगी की समझदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो किसी मुख्य मार्ग का लग रहा है। आसपास बड़े पेड़ दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि बकरियों के सड़क पर आने से यातायात बाधित हो रहा था, जो इस पुलिस डॉगी की वजह से सुचारू रूप से फिर चल सका।

 

First published on: Oct 01, 2023 08:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें