Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 WC Semi Final: खैरात में मिली सेमीफाइनल में जगह, शोएब अख्तर ने ट्विटर पर काटा बवाल

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 के सारे मैच खत्म हो गए हैं। नॉकआउट मैचों की स्थिति साफ हो चुकी है। पाकिस्तान ने भी जैसे-तैसे सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान 6 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। भारत 8 अंक के साथ पहले स्थान पर है। ग्रुप 1 में न्यूजीलैंड पहले और इंग्लैंड दूसरे स्थान पर रहा। अब साफ हो गया है कि सेमीफाइनल में कौन-सी टीम किससे भिड़ेगी। सेमीफाइनल में जगह मिलते ही पाकिस्तानी बौखला गए और अनाप-शनाप बकने लगे।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आज ट्विटर पर गंद फैलाई। जैसे ही उन्हें पता चला कि साउथ अफ्रीका नीदरलैंड्स से हार गई है। उन्होंने वीडियो बना कर पोस्ट करना शुरू कर दिया। बड़े-बड़े बयान देने लगे। पाकिस्तान की बांग्लादेश पर जीत के बाद शोएब अख्तर ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह कह रहे कि भारत से फाइनल में भिड़ने की बात कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने तंज कसते हुए कहा, ‘मैं अभी-अभी जगा हूं। थैंक यू, साउथ अफ्रीका। आप लोग सबसे बड़े चोकर्स हैं क्योंकि आपने पाकिस्तान को एक और मौका दिया है। यह एक बड़ा फेवर है। अब पूरा पाकिस्तान यही चाहता है कि हमारे खिलाड़ी मैदान पर जाएं और जीत दर्ज करें।’

अख्तर ने आगे कहा कि पाकिस्तान को एक लाइफलाइन, लॉटरी मिली है। बता दें कि शोएब अख्तर का यह वीडियो पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुकाबले से पहले का है। अफ्रीका के नीदरलैंड्स से हारने के बाद पाकिस्तान टीम ने बांग्लादेश को हरा दिया और सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए।

सेमीफाइनल के मैच

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान- 9 नवंबर, सिडनी (दोपहर 1:30 बजे)
भारत बनाम इंग्लैंड- 10 नवंबर, एडिलेड (दोपहर 1:30 बजे)

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नीदरलैंड ने बड़ा उलटफेर करते हुए साउथ अफ्रीका को 13 रनों से मात दे दी। इसके बाद पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया और सेमीफाइनल में पहुंच गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -