Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हिमाचल प्रदेश: ऊना में कार पोल से टकराई, पांच की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक हादसे में कार के पोल से टकराने के बाद कुल पांच लोगों की मौत हो गई।

शिमला: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक हादसे में कार के पोल से टकराने के बाद कुल पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की सूचना दी है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात संतोषगढ़ से ऊना जा रही पंजाब नंबर प्लेट वाली एक कार सड़क किनारे लगे पोल से टकराकर कुठार कलां में खेतों में जा गिरी। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कहा, “परिणामस्वरूप, दो की मौके पर ही मौत हो गई और तीन की ऊना में अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।”

घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को कार से बाहर निकाला। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में गांव कुठार कलां में हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के रहने वाले राजन जसवाल और अमल दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि घायल कार चालक हरियाणा के माजरा निवासी विशाल चौधरी, पंजाब के हाजीपुर के सिमरनजीत सिंह और हिमाचल के झलेड़ा के अनूप सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे की आगे की जांच की जा रही है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -