Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Mehak Bukhari: इश्क, धमकी, फिर खौफनाक मौत की साजिश, कौन है महक बुखारी एक TikTok स्टार या फिर खूनी?

Mehak Bukhari: 24 साल की पाकिस्तानी मूल ब्रिटिश टिकटॉक स्टार महक बुखारी और उनकी मां अंसरीन बुखारी को कोर्ट ने दो लोगों की हत्या के मामले में कोर्ट दोषी ठहराया है। मिली जानकारी के अनुसार, महक बुखारी की मां अंसरीन बुखारी का साकिब हुसैन के साथ रिलेशनशिप था। लेकिन कुछ समय बाद अंसरीन और हुसैन […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Aug 5, 2023 19:01
Share :
mehak Bukhari

Mehak Bukhari: 24 साल की पाकिस्तानी मूल ब्रिटिश टिकटॉक स्टार महक बुखारी और उनकी मां अंसरीन बुखारी को कोर्ट ने दो लोगों की हत्या के मामले में कोर्ट दोषी ठहराया है। मिली जानकारी के अनुसार, महक बुखारी की मां अंसरीन बुखारी का साकिब हुसैन के साथ रिलेशनशिप था। लेकिन कुछ समय बाद अंसरीन और हुसैन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद साकिब हुसैन महक बुखारी और उसकी मां को इस रिलेशनशिप के खुलासे की धमकी देने लगा। जिसके बाद महक और उसकी मां ने साकिब हुसैन को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक साजिश रची।

साजिश को दिया गया अंजाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महक ने साजिश के अनुसार साकिब हुसैन को झूठ बोलकर मीटिंग के लिए बुलाया। इसके बाद महक बुखारी और उसकी मां ने अपनी साथी रेखान कारवान और रईस जमाल की मदद से साकिब हुसैन और हाशिम इजाजुद्दीन का एक्सीडेंट करवाया और गाड़ी सड़क से नीचे गिरा दी। इस हादसे में साकिब हुसैन और हाशिम इजाजुद्दीन की मौत हो गई।

लीसेस्टर क्राउन कोर्ट ने ठहराया दोषी

ब्रिटेन की लीसेस्टर क्राउन कोर्ट में इस मामले तीन महीने की सुनवाई के बाद पीठ ने महक और उनकी मां अंसरीन को साकिब हुसैन और हाशिम इजाजुद्दीन की हत्या मामले दोषी पाया। इस मामले में कोर्ट ने महक और उनकी मां अंसरीन के अलावा नताशा अख्तर, अमीर जमाल और सनाफ गुलामुस्तफा, रेखान कारवान और रईस जमाल को भी दोषी पाया है

First published on: Aug 05, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें