Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: दूल्हे के दोस्तों ने शादी के मंडप में कर दिया ऐसा मजाक, दुल्हन भी हो गई लोटपोट

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन किसी न किसी के शादी का वीडियो जरूर आपके सामने आया होगा। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन किसी न किसी के शादी का वीडियो जरूर आपके सामने आया होगा। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को खास बनाने के लिए अगल-अलग चीजें करते रहते हैं। हालांकि, यह अक्सर देखा जाता है कि शादी वाले घर में कुछ न कुछ अजीबोगरीब घटना हो जाती है, जिससे कुछ पल के लिए मजा किरकिरा हो जाता है। चाहे रिश्तेदारों के बीच नोंक-झोंक या फिर दूल्हा-दुल्हन का रूठना-मनाना हो। जिसे देखकर आपको कभी हैरानी होती होगी तो कभी आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते होंगे। अभी फिर से एक शादी से जुड़ा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। जोकि लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सभी लोग अपने दोस्त की शादी में पहुंचे हुए हैं। जहां शादी में फेरे चल रहे हैं। फेरे लेते वक्त दूल्हे के सारे दोस्त उसके साथ मजाक करना शुरू करते हैं और बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का मशहूर डायलॉग ‘बंध गया पट्टा, देखो बंध गया पट्टा’ गाना गाने लग जाते हैं। यह देखकर वहां मौजूद सभी मेहमान काफी हंसने लगते हैं। वहीं ये सुनकर दुल्हन को भी हंसी आ जाती है और वो भी हंसना शुरू कर देती है।

वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। ये वायरल वीडियो इंस्टाग्राम के witty_wedding नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी नहीं, हर रोज मिली जिंदगी से हर एक मौज मिली, बस एक सच्चा दोस्त मांगा था जिंदगी से, मुझे तो फौज मिल गई।’ इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -