Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: एयरपोर्ट पर लड़की को अधिकारियों ने खतरनाक सामान के साथ पकड़ा, शादी के कार्ड में ऐसे छिपाया था

Viral Video: शादी हर किसी की जिंदगी का एक खास पल होता है। शादी में परिवार के अलावा रिश्तेदारों और दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए शादी का कार्ड प्रिंट करवाना बहुत जरूरी हो जाता है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में ऐसे ही एक शादी के कार्ड से जुड़ा एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी अपने घर पहले से पहुंचे शादी के कार्ड का पोस्टमॉर्टम करना शुरू कर देंगे।

बात डराने की नहीं है, अपराध ही कुछ ऐसा है

यहां बात डराने की नहीं है, लेकिन आखिर हुआ ही कुछ ऐसा। वीडियो जो वायरल है, उसे देखकर आप हिल जाएंगे। सोचेंगे कि अपराध करने को कोई क्या-क्या आइडिया नहीं लगाता। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंच जाती है, लेकिन आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि आगे क्या होता है। दरअसल, लड़की बिना किसी डर के शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंच जाती है कि कहीं वह चोरी करते न पकड़ी जाए।

वीडियो में कार्ड की जांच के दौरान शादी के कार्ड के अंदर नशीला पदार्थ मिला। महिला इसे लेकर कहीं और जाने वाली थी, लेकिन हाईटेक की मदद से लड़की पकड़ी गई। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसे लोग खूब देख रहे हैं और आइडिए की दाद दे रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद यूजर्स हैरान भी हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘शादी के कार्ड वाली लड़की को एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। कार्ड के अंदर DRUGS थीं। ध्यान रखें कि एयरपोर्ट पर किसी से कुछ भी न लें, चाहे उसका आकार, वस्तु कुछ भी हो।’ इस वीडियो पर अब तक 139.2k व्यूज आ चुके हैं।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -