Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: सड़क किनारे बैठा एक बच्चा हाथों में गिटार लिए गा रहा था गाना, लेकिन फिर इस शख्स ने जमा दी महफिल

Viral Video Today: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 2021 की हिट फिल्म शेरशाह के एल्बम में बेहतरीन गाने शामिल हैं। Raataan Lambiyan और Ranjha उन शीर्ष रोमांटिक गीतों में से एक हैं जिन्हें लोग अभी भी सुनना पसंद करते हैं। फिल्म के अन्य गीत भी बहुत फेमस हैं। उनमें से एक B Praak का […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Nov 4, 2022 12:45
Share :

Viral Video Today: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 2021 की हिट फिल्म शेरशाह के एल्बम में बेहतरीन गाने शामिल हैं। Raataan Lambiyan और Ranjha उन शीर्ष रोमांटिक गीतों में से एक हैं जिन्हें लोग अभी भी सुनना पसंद करते हैं। फिल्म के अन्य गीत भी बहुत फेमस हैं। उनमें से एक B Praak का दिल को छू लेने वाला गीत Mann Bharryaa है।

हाल ही में एक स्ट्रीट संगीतकार को दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक कोने में बैठे और गिटार बजाते हुए देखा गया। वहीं, जैसे ही उस बच्चे ने मन भार्या गीत के बोल गाना शुरू किया, कुछ लोग उसे सुनने के लिए रुक गए। उनमें से एक हाथों में शॉपिंग बैग लिए आदमी संगीत गाने वाले के सामने रुक गया और गिटार बजाते ही खुद गाना शुरू कर दिया।

दिल्लीवासी ने इसे खूब एंजॉय किया और गाना गाने वाले की शाम की महफिल और भी रंगीन हो गई। इस क्लिप को ‘abaan_ali_47’ यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसपर हजारों लाइक्स के साथ खूब व्यूज भी हैं। देखें Viral Video

नेटिजेंस ने वीडियो को बहुत पसंद किया है और अपना खूब प्यार लुटाया। लोगों ने कहा कि शॉपिंग बैग हाथ में लेकर खड़े आदमी की आवाज भी बहुत अच्छी है।

First published on: Nov 04, 2022 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें