Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: एक तरफ घरवाली- एक तरफ बाहरवाली… दोनों ने कचहरी में कर दी पति की पिटाई

पिटने वाला व्यक्ति दोनों महिलाओं का पति है। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं। किसी बात को लेकर पहली पत्नी से उसका विवाद हो गया था। इस पर उसने दूसरी शादी कर ली।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले की कचहरी (Court) में एक व्यक्ति पर अचानक दो महिलाएं टूट पड़ीं। दोनों ने उसकी जी-भर कर धुनाई की। पीटते-पीटते उसके कपड़े तक फाड़ दिए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। जैसे-तैसे लोगों ने तीनों को अलग-अलग किया। बाद में लोगों ने पूछा तो पता चला कि पिटने वाला व्यक्ति एक सरकारी टीचर हैं। जबकि दोनों महिलाएं उसकी पत्नियां हैं। एक से विवाद होने के बाद उसने दूसरी महिला से शादी कर ली थी। वहीं पति की धुनाई करती घरवाली और बाहरवाली का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

जानकारी पर पता चला कि पिटने वाला व्यक्ति दोनों महिलाओं का पति है। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं। किसी बात को लेकर पहली पत्नी से उसका विवाद हो गया था। इस पर उसने दूसरी शादी कर ली। काफी समय तक तो पहली पत्नी को इस बात की जानकारी तक नहीं थी। पता चलने पर उसने कोर्ट केस कर दिया। कोर्ट में समझौते के लिए तीनों को बुलाया गया था। इसी दौरान पति ने अपनी पहली पत्नी से कोई तीखी बात कह दी।

वह भड़क गई। उसने अपनी सौतन के साथ मिलकर पति की जमकर धुनाई कर दी। भरी कचहरी में दोनों महिलाओं ने अपने पति को दौड़ा लिया। उसकी जमकर पिटाई की। पीटते-पीटते उसके कपड़े फाड़ दिए। भीड़ जमा हो गई। लोगों ने जैसे-तैसे तीनों को अलग किया। वहीं पास में खड़े किसी व्यक्ति ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -