---विज्ञापन---

Zoo से बंदर ने किया एमरजेंसी कॉल, पुलिस दौड़ी-दौड़ी पहुंची, जानें फिर क्या हुआ?

बंदर एक ऐसा जानवार जिसकी हरकत इंसानों से मिलती जुलती है। सभी जानवरों में सबसे ज्यादा होशियार और जुगाड़ू भी बंदर ही होते हैं। सोशल मीडिया पर एक बंदर की खबर वायरल हो रही है जिसमें वो इंसानों जैसी हरकत करते नजर आ रहा है। अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक चौंकाने के साथ हंसा देने […]

Edited By : Shikha Singh | Updated: Aug 22, 2022 17:57
Share :

बंदर एक ऐसा जानवार जिसकी हरकत इंसानों से मिलती जुलती है। सभी जानवरों में सबसे ज्यादा होशियार और जुगाड़ू भी बंदर ही होते हैं। सोशल मीडिया पर एक बंदर की खबर वायरल हो रही है जिसमें वो इंसानों जैसी हरकत करते नजर आ रहा है। अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक चौंकाने के साथ हंसा देने वाली घटना सामने आई है।

कैलिफोर्निया (California) में पुलिस को एक चिड़ियाघर से एक फोन आया, लेकिन जब तक कोई बातचीत होती, कॉल काट दिया गया। आपातकालीन विभाग के कर्मियों ने उस नंबर पर पलटकर फोन मिलाया, लेकिन काल नहीं उठी। किसी गंभीर स्थिति की आशंका में पुलिसकर्मी नंबर को ट्रैक करते हुए चिड़ियाघर पहुंच गए। पुलिस की ओर से खुद फेसबुक पर इस घटना को शेयर किया गया है, जब उन्हें एक बंदर की कॉल पर चिड़ियाघर तक पहुंचना पड़ा। दिलचस्प ये था कि बंदर ने कॉल करके काट दिया था लेकिन पुलिस दौड़ी-दौड़ी पहुंच गई।

सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने भी इस शैतान बंदर की फोटोज भी शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा हमें शनिवार की रात एक 911 कॉल आई जो डिस्कनेक्ट हो गई थी। डिस्पैचर्स ने कॉल वापस कॉल की लेकिन कोई उत्‍तर नहीं मिला इसलिए जांच के लिए पुलिस को भेजा गया। ट्रेस किया गया तो वो पता पासो रॉबल्स के पास चिड़ियाघर के कार्यालय का निकला। वहां किसी ने फोन नहीं किया था।

First published on: Aug 22, 2022 05:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें