Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: जिम में सिरफिरे लड़के को लड़की ने सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर नशीली की जमकर हो रही है तारीफ

Viral Video: फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को उनकी बहादुरी और प्रेजेंस ऑफ माइंड की बदौलत पूरे इंटरनेट से काफी सराहना मिल रही है। एक जिम के अंदर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने वाले एक शख्स से बहादुरी से लड़ने के लिए महिला की इंटरनेट पर तारीफ हो रही है। अब इस […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Apr 17, 2023 11:48
Share :

Viral Video: फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को उनकी बहादुरी और प्रेजेंस ऑफ माइंड की बदौलत पूरे इंटरनेट से काफी सराहना मिल रही है। एक जिम के अंदर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने वाले एक शख्स से बहादुरी से लड़ने के लिए महिला की इंटरनेट पर तारीफ हो रही है।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला की पहचान 24 वर्षीय नशाली अल्मा के रूप में हुई है। वीडियो की शुरुआत अमेरिका के फ्लोरिडा के टाम्पा में इनवुड पार्क अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के एक जिम में नशाली के वर्कआउट से होती है। इस बीच, जेवियर थॉमस-जोन्स के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी जिम के बाहर खड़े हो जाते हैं।

और पढ़िए –PSL 2023: ‘अद्भुत कैच’…चीते की रफ्तार से गेंद पर झपटे Rizwan, लपक लिया हैरान करने वाला कैच, देखें

लड़की ने ही लड़के के लिए खोला जिम का गेट

यह सोचकर कि वह शायद जिम आया होगा, नशाली ने ही खुद उसको अंदर लाने के लिए दरवाजा खोल दिया और फिर से अपनी कसरत जारी रखी। लेकिन थोड़ी देर बाद शख्स लड़की के पास आता है और छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है।

विरोध के बावजूद शख्स लड़की को जमीन पर गिराने की कोशिश करता है। लेकिन, बहादुर लड़की लड़ाई करती है और उसके चेहरे पर घूंसा मारना शुरू कर देती है। कुछ समय बाद, शख्स आखिरकार उसकी बहादुरी के सामने हार मान लेता है।

और पढ़िए –

लड़की की आपबीती और सीख

हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के माध्यम से अपनी कहानी साझा करते हुए नशाली ने कहा, ‘जैसे ही वह मेरे पास आ रहा था, मैंने उसे धक्का दे दिया। मैंने कहा, ये तुम क्या कर रहे हो? मुझ से दूर हो जाओ। मुझे छूने की कोशिश करना बंद करो। उसने बेंच के चारों ओर मेरा पीछा करना शुरू कर दिया और हम जिम के दूसरी तरफ आ गए।’ नशाली ने कहा, ‘मेरी सलाह है कि कभी हार मत मानो। मेरे माता-पिता ने मुझे जीवन में हमेशा कहा है कि कभी भी हार नहीं माननी चाहिए और लड़ना चाहिए और जब मैं उससे लड़ रही थी तो यह एक बात हमेशा ध्यान में रखी।’

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें