---विज्ञापन---

शरीर पर राख लगा फ्लाइट में कर सकते हैं सफर? साधु बाबा के वायरल वीडियो पर लोग उठा रहे ऐसे सवाल

Video Of Sadhu Boarding A Ship Goes Viral: शरीर में राख लगाकर फ्लाइट में बोर्डिंग करते साधु का वीडियो सामने आया है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 15, 2023 15:22
Share :
Viral Video Of A Sadhu

Video Of Sadhu Boarding A Ship Goes Viral: फ्लाइट में सफर करने के कई नियम होते हैं, जिनका यात्रियों को पालन करना ही होता है। बेहद खास लोगों को ही कुछ नियमों में छूट मिलती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाबा फ्लाइट में बोर्ड करते दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में कमंडल है और शरीर पर राख लगी हुई है। अक्सर साधु इस तरह की राख शरीर पर लगाकर चलते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने पर कुछ लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर @indian_naga__force नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि अब इसे अलग अलग अकाउंट से X पर भी शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग इसे बाबा का स्वैग बता रहे हैं तो कुछ सवाल उठा रहे हैं कि क्या इस तरह जहाज में सफर करने की परमिशन है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साधु अपनी धुन में जहाज की तरफ बढ़ रहे हैं। रास्ते में मिलने वाले यात्री और स्टाफ उन्हें नमस्कार कर रहे हैं। फ्लाइट के अंदर जाकर बाबा अपनी सीट पर बैठे और फोन में व्यस्त हो गए। लोग इस वीडियो पर कई सवाल उठा रहे हैं।

करण नाम के x यूजर ने लिखा, ‘भारतीय घरेलू एयरलाइंस बहुसंख्यकों के आक्रोश से बचने के लिए इसे अनुमति दे रही हैं अन्यथा वे हवाई जहाज में राख वाले आदमी को अनुमति नहीं देंगे। यहां तक कि अधिकांश लोग पास बैठने से भी इंकार कर देते हैं। मैंने एक बार देखा है जब कंडक्टर ने ऐश मैन को बस में नहीं बिठाया था।’ एक अन्य ने लिखा कि इतनी सारी धातु की वस्तुओं के साथ वह सुरक्षा घेरे को पर कैसे पार कर गए?

तमाम यूजर्स ने सवाल उठाया है कि आखिर धातु के सामानों के साथ उन्हें फ्लाइट में चढ़ने की कैसे आज्ञा मिल गई। हालांकि बाबा की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है। बड़ी संख्या में लोगों ने कहा हुआ कि काश उन्हें कभी ऐसे साधु के बगल में बैठकर यात्रा करने का अवसर मिले।

First published on: Dec 15, 2023 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें