Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

प्लेटफॉर्म पर डांस करते लड़की का वीडियो हुआ था वायरल, अब मांग रही माफी

Viral Video : मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद कार्रवाई की मांग हुई थी।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 15, 2023 17:50
Share :
Mumbai Girl Viral Video

पिछले दिनों प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर डांस करने के कई वीडियो वायरल हुए थे। कई लड़कियां डांस करते हुए यात्रियों को भी परेशान करती नजर आई थीं। इसके बाद इन यूट्यूबर और रील्स बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई थी। अब मुंबई पुलिस ने एक ऐसी ही लड़की को पकड़ा और माफ़ी मंगवाई, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

एक लड़की ने प्लेटफॉर्म पर ट्रेन से कूदकर वीडियो बनाया था, वीडियो बनाने के लिए इस लड़की ने यात्रियों के साथ भी धक्कामुक्की भी की थी। अब पुलिस ने इस लड़की की पहचान की है और माफ़ी मंगवाई है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पुलिस वालों के बीच में लड़की खड़ी है और कह रही है कि कोई भी इस तरह वीडियो ना बनाएं।

वीडियो में लड़की हाथ जोड़कर कह रही है कि मैंने प्लेटफॉर्म पर डांस का वीडियो बनाया था जो कानूनन अपराध था। जितने भी रील्स बनाने वाले लोग हैं, वह ऐसे वीडियो ना बनाएं। जितने भी यात्री है मैं उनसे माफ़ी मांगना चाहती हूं।

लड़की के इस बयान से साफ है कि रेलवे स्टेशन पर वीडियो बनाने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ एक्शन लिया है और उससे माफी मांगने वाला वीडियो जारी करने के लिए कहा है। अब इस लड़की का माफी मांगने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने मुंबई के CSTM रेलवे स्टेशन पर डांस का वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में यह लड़की ट्रेन के अंदर से अचानक यात्रियों के सामने कूदकर आती है और डांस करने लगती है। हालांकि यह अकेली लड़की नहीं है जिसने इस तरह का वीडियो बनाया हो , बल्कि ऐसे लोगों की संख्या काफी अधिक है।

First published on: Dec 15, 2023 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें