---विज्ञापन---

रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में गंदी हरकत करता दिखाई दिया जर्मनी का नेता, वीडियो देख हर कोई हैरान

German politician Martin Neumaier Viral Video : जर्मनी के एक नेता मार्टिन न्यूमैयर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह टॉयलेट में गंदी हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इससे पहलेभी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह राष्ट्रगान बजाकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: May 16, 2024 21:04
Share :
German politician Martin Neumaier

German politician Martin Neumaier Viral Video : नेताओं के अक्सर आपत्तिजनक वीडियो सामने रहते हैं, कई नेताओं के विवादित ऑडियो कॉल वायरल हो चुकी हैं। कई तरह के गंदे आरोप लगाए जाते हैं लेकिन शायद ही कोई नेता ऐसा हो जो जानबूझकर ‘गंदा’ वीडियो रिकॉर्ड करता हो। जर्मनी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में जो भी कुछ करते दिखाई दे रहे हैं, यकीनन विश्वास करना मुश्किल है।

जर्मनी के नेता मार्टिन न्यूमैयर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इसमें से एक वीडियो में वह एक टॉयलेट को चाटते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो के अगले हिस्से में वह टॉयलेट सीट को भी अपनी जीभ से चाट रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि मार्टिन न्यूमैयर खुद ही अपना वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहे हैं। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, न्यूमैयर ने एक रेलवे स्टेशन के अंदर सार्वजनिक शौचालय में अपना यह वीडियो रिकॉर्ड किया। मार्टिन जर्मनी के ओस्टालब जिले से फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार भी हैं। इसी बीच उनका वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि मार्टिन खुद को समलैंगिक बताते है। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसपर खूब बवाल मचा था।


एक वीडियो में मार्टिन न्यूमैयर को जर्मन राष्ट्रगान सुनते हुए हस्तमैथुन करते हुए दिखाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद तमाम लोगों ने इस पर नाराजगी व्यक्त की थी, जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया था लेकिन टॉयलेट में की गई हरकत का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें : एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ; इंडोनेशिया में पैदा हुआ अजीब बच्चा

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मार्टिन न्यूमैयर का यह वीडियो वायरल कैसे हुआ। हालांकि उनके वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ऐसा कौन करना चाहेगा? दुनिया में ऐसा कौन सा व्यक्ति होगा जो उस शौचालय की उस जगह को मुंह लगाएगा जिसमें हर कोई गंदगी करता है और पेशाब करता है?’ एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को मानसिक इलाज की जरूरत है, इन्हें राजनीति से निकालकर बाहर करना चाहिए। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को वोट कौन देना चाहेगा?

First published on: May 16, 2024 09:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें