Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Experiment TV: घने जंगल में अल्फ़ाज़ सुमरा की रोमांचक नाईट कैंपिंग, देखें वीडियो

Experiment TV: इन दिनों एक यूट्यूबर अल्फ़ाज़ सुमरा जो कि अपने नए-नए और अनूठे वीडियोज़ के कारण हर ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है। अपने अनूठे प्रयोगों के किए जाने और उनके रोमांचक वीडियोज़ के कारण इस नाम को किसी परिचय की आवश्यकता भी नहीं है। उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब चैनल द एक्सपेरिमेंट टीवी के […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 28, 2022 23:57
Share :
Experiment TV
Experiment TV

Experiment TV: इन दिनों एक यूट्यूबर अल्फ़ाज़ सुमरा जो कि अपने नए-नए और अनूठे वीडियोज़ के कारण हर ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है। अपने अनूठे प्रयोगों के किए जाने और उनके रोमांचक वीडियोज़ के कारण इस नाम को किसी परिचय की आवश्यकता भी नहीं है। उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब चैनल द एक्सपेरिमेंट टीवी के लगातार सब्सक्राइबर्स बढ़ रहे हैं और अपने अनूठे प्रयोगों के कारण अल्फ़ाज़ दर्शकों के दिल में जगह बनाते जा रहे हैं।

सुमरा को अपने वीडियोज पर अपने दर्शकों से ढेर सारी प्रतिक्रियाएं और कमेंट्स मिलते रहते हैं, जो हमेशा उनके कमेंट सेक्शन को सपोर्टिव और सकारात्मकता से भरे रखतेहैं।

अल्फाज़ सुमरा ने नाईट कैंपिंग के बारे में कही ये बातें

अल्फाज़ ने इस नाईट कैंपिंग के बारे में बताते हुए कहा,  यह एक बेहद डरावना और हिम्मत वाला काम था, क्योंकि जंगल घना था। रात का वक्त था और जंगली जानवर खासकर तेंदुए की हम नजर पड़ने और हमले की संभावना अधिक थी। इन सबके बावजूद हमारी शुरुआत बहुत अच्छी रही।  हम अपनी रात भर की इस कैंपिंग के बारे में उत्साहित थे।

हालांकि जैसे-जैसे रात गहराती गई, वैसे-वैसे हमें थोड़ा डर भी लगने लगा था, लेकिन यह आज तक के हमारे सबसे बड़े कारनामों में से एक था। आपको बता दें कि जैसे ही इस ख़तरनाक कैंपिंग का वीडियो जिसका नाम नाईट कैंपिंग इन ए डेंजरस फारेस्ट इंटरनेट पर आया, वैसे ही इसे बहुत पसंद किया गया। इस वीडियो को अब तक  3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

First published on: Dec 28, 2022 08:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें