Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Traffic Rules तोड़ने वाले वाहन चालक को डांटा, उसने पुलिसकर्मी को ही काटा, देखिए वीडियो

Man Biting Traffic Police : वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस से हाथ छुड़ाकर भागने के लिए शख्स दांत काटने लगा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Feb 13, 2024 13:11
Share :
Bengaluru Traffic Police
बेंगलुरु पुलिस से भिड़ा युवक

Man Biting Traffic Police : ट्रैफिक नियमों का पालन करने पर पुलिस कार्रवाई करती है। चालान काटती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुलिस से ही भिड़ जाते हैं और बहस के साथ साथ माटपीट पर भी उतर जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बेंगलुरु का वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रैफिक पुलिस को ही दांत काटने लगा।

बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी पर सवार होकर जा रहा है, उसने हेलमेट नहीं पहना है। जब ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वह बहस करने लगा। कुछ ही देर बाद वह उग्र हो गया और भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिसकर्मी को ही दांत काटने लगा शख्स

शख्स के स्कूटी की चाभी ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ले ली थी, शख्स छीनने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वह दांत काटने की कोशिश करने लगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दांत काटने पर लोग इस शख्स पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और खिंचाई कर रहे हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि इस लड़के को पता है कि वह जो चाहे कर ले, उसे किसी तरह की कोई समस्या नहीं आएगी। सरकार उसे बचा ही लेगी। एक शख्स ने लिखा कि अगर इसको कहीं जरूरी काम से जाना भी था तो दांत काटने की जरूरत क्या था? इसकी सोच तो बेहद खराब है।

यह भी पढ़ें : दूध में कौन सा विटामिन नहीं होता? जानें ऐसे ही रोचक सवालों के जवाब

एक ने लिखा कि अब कोई कहेगा कि बेंगलुरु में गुंडाराज है, अब कोई कहेगा कि गृहमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। हिपोक्रेसी की भी सीमा होती है। एक ने लिखा कि यहां कांग्रेस की सरकार है, हो सकता है कि इन्हें संरक्षण मिला हो। एक अन्य ने लिखा कि इस पर कार्रवाई करनी चाहिए और सबक सिखाना चाहिए।

First published on: Feb 13, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें