---विज्ञापन---

Muzaffarnagar: पति ने जैसे ही की जान देने की बात, दोनों पत्नियों ने कर ली खुदकुशी, जानें पूरा मामला

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक ट्रक चालक ने एक बात पर परेशान होकर परिवार के सामने कहा कि, ऐसी जिंदगी से अच्छा है कि मर जाऊं। इतना कहते ही उसकी दो पत्नियों ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 5, 2022 17:04
Share :

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक ट्रक चालक ने एक बात पर परेशान होकर परिवार के सामने कहा कि, ऐसी जिंदगी से अच्छा है कि मर जाऊं। इतना कहते ही उसकी दो पत्नियों ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सामने आया है कि उसके ट्रक का चालान हुआ था, जिसके पैसे जमा करने के लिए वह परेशान था।

ट्रक का 70 हजार रुपये का हुआ था चालान

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना गांव में जावेद अपने परिवार के साथ रहता था। जावेद की दो पत्नियां अफसाना और हीना थीं। वह पेशे से ट्रक चालक है। जावेद ने बताया कि पिछले दिनों उसका ट्रक पकड़ा गया था। उसका 70,000 रुपये का चालान हुआ था। जावेद ने किसी तरह से 12,000 रुपये जमा कर दिए, लेकिन बाकी रुपयों का इंतजाम नहीं हो पा रहा था। इसके कारण जावेद काफी परेशान था। घर पर भी उसका विवाद हो गया था। इसी दौरान जावेद ने दोनों पत्नियों के सामने कहा कि ऐसी जिंदगी से अच्छा है कि मर जाऊं।

मुझसे पहले दोनों ने जान दे दीः जावेद

जावेद ने बताया कि उसने तो गुस्से में कहा था, लेकिन पत्नियों ने उससे पहले ही जहर खाकर जान दे दी। दोनों पत्नियों के एक साथ जान देने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जावेद ने बताया कि अफसाना से उसकी शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। जबकि हीना से उसकी शादी चार साल पहले हुई थी।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। परिवार में घरेलू विवाद हुआ था, जिसके बाद जावेद की दोनों पत्नियों अफसाना और हीना ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की जांच की जाएगी। पुलिस जावेद से भी पूछताछ कर रही है।

First published on: Sep 05, 2022 05:04 PM
संबंधित खबरें